होम / Indore News: इंदौर में बिल्डिंग की छत से गिरी युवती, हादसा या साजिश ?

Indore News: इंदौर में बिल्डिंग की छत से गिरी युवती, हादसा या साजिश ?

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 17, 2024, 7:09 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Indore News: इंदौर में विजयनगर के पास 1 युवती तीसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गई। अब इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि युवती ने खुद ही छलांग लगाई या फिर यह हादसा है। इस मामले में एक ऐसे भी एंगल पर जांच पड़ताल की जा रही है कि कहीं युवती को किसी ने धक्का तो नहीं दे दिया है।

अस्पताल में इलाज चल रहा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विजयनगर थाना पुलिस ने कहा कि गोल्डन गेट के पास जनसेवा आटा चक्की के नजदीक 1 युवती बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिर जाने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को लोगों की सहायता से बड़ी मुश्किल से उतारकर उपचार के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। युवती का गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।

पुलिस सभी एंगल से विवेचना कर रही है

आपको बता दें कि विजयनगर पुलिस के अनुसार युवती का नाम नंदनी धनोतिया है और उसकी उम्र 21 साल है। वो नेहरू नगर की रहने वाली है। वह ऊपर से गिरकर बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर बनी दुकान के शेड पर आ गई थी। पुलिस ने कहा कि युवती के बयान लेने का प्रयास किया जा रहा है। उसके बयान सामने आने के बाद स्थिति साफ होगी। पुलिस का कहना है कि यह आशंका भी जताई जा रही कि नंदिनी ने अपार्टमेंट से कूदकर छलांग लगाई है। हालांकि बयान के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी। पुलिस अभी सभी एंगल से विवेचना कर रही है।

Maihar News: सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार का 25 लोगों ने पीट पीटकर निकाला ‘धुंआ’, चाचा-भाई को भी नहीं छोड़ा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.