होम / ITV Network आईटीवी नेटवर्क कल शुरू करेगा एक अनूठी कुकिंग श्रृंखला 'व्हाट्स इन द फ्रिज?

ITV Network आईटीवी नेटवर्क कल शुरू करेगा एक अनूठी कुकिंग श्रृंखला 'व्हाट्स इन द फ्रिज?

Vir Singh • LAST UPDATED : October 1, 2021, 3:27 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

ITV Network आईटीवी नेटवर्क ने ‘व्हाट्स इन द फ्रिज?’ (WHAT’S IN THE FRIDGE) नामक अपनी तरह की एक अनूठी कुकिंग श्रृंखला शुरू करने जा रहा है। ग्रुप में इसको लेकर खासा उत्साह है और वह इस पर गर्व महसूस कर रहा है। एलजी इंस्टाव्यू के साथ-साथ रेफ्रिजरेटर द्वारा प्रस्तुत शो की शुरुआत दो अक्टूबर, 2021 को होगी। शो के दौरान जाने-माने प्रसिद्ध शेफ अजय चोपड़ा मशहूर हस्तियों, कलाकारों और सांसदों का अपनी रसोई में स्वागत करेंगे और बेहतरीन व्यंजनों का उन्हें स्वाद चखाएंगे।

देश के ए-लिस्टर्स के साथ ये व्यंजन होंगे। कैच साल्ट एंड स्पाइसस द्वारा पेश जाने वाले इस शो में विचित्र खेलों और भारत के शीर्ष शेफ में से एक के बेहतरीन कुकिंग टिप्स दिए जाएंगे। शुभारंभ के अवसर पर महान अभिनेता और माननीय सांसद मनोज तिवारी मुख्य अतिथि होंगे। आने वाले एपिसोड में भारत के शीर्ष शेफ, अजय चोपड़ा महान क्रिकेटर सबा करीम और हमेशा की तरह शानदार मालिनी अवस्थी के साथ प्रतिष्ठित व्यंजनों को पकाते हुए दिखाई देंगे।

ITV Network हर सप्ताहांत प्रसारित होगा शो

आईटीवी नेटवर्क के प्रमुख अंग्रेजी और हिंदी समाचार चैनलों, न्यूजएक्स और इंडिया न्यूज पर प्रसारित किए जाने के लिए तैयार यह शो सप्ताहांत पर प्रसारित होगा। यह भारत की who’s who एक बेजोड़ लाइनअप की मेजबानी करेगा। Prestige और India Gate गेट बासमती चावल द्वारा संचालित, ‘फ्रिज में क्या है?’ एक ऐसा अनूठा शो होगा जिसकी तुलना किसी से नहीं की सकती।

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT