होम / Jammu and Kashmir: कुलगाम में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच हुई झड़प, तीन आतंकियों को उतारा मौत के घाट-Indianews

Jammu and Kashmir: कुलगाम में सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच हुई झड़प, तीन आतंकियों को उतारा मौत के घाट-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 7, 2024, 12:40 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Jammu and Kashmir:  जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई झड़प में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोमवार देर रात कुलगाम के रेडवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। हालाँकि, तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया जो मंगलवार तक जारी रहा। वहीं आतंकवादियों के शवों की पहचान और बरामदगी अभी बाकी है।

28 अप्रैल का बदला

जानकारी के लिए बता दें कि 28 अप्रैल को आतंकवादियों के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ में एक ग्राम रक्षा गार्ड (वीडीजी) के मारे जाने के बाद 1 मई को सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकवादियों के दो समूहों को ट्रैक करने के लिए कठुआ जिले में खोज अभियान का दायरा बढ़ा दिया था। इसके साथ ही बता दें कि यह मुठभेड़ चोचरू गाला हाइट्स के सुदूर पनारा गांव में हुई। इसके साथ ही 29 अप्रैल को, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जम्मू क्षेत्र) आनंद जैन ने कहा कि हाल ही में सीमा पार से घुसपैठ करने के बाद आतंकवादियों के दो समूह क्षेत्र में मौजूद थे।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lahore Declaration: पाकिस्तान ने किया था लाहौर समझौते का उल्लंघन, पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ़ ने स्वीकारी गलती-Indianews
Kota Suicides Case: कोटा पुलिस का शानदार पहल, छात्रों की आत्महत्या रोकने के लिए मेटा के साथ किया समझौता- Indianews
Cryonics: ऑस्ट्रेलिया की यह कंपनी मरे व्यक्ति को करेगी जीवित! यह है मास्टर प्लान- Indianews
Coastal Road: मुंबई के कोस्टल रोड टनल में होने लगा रिसाव, 2 महीने पहले ही हुआ था उद्घाटन-Indianews
Donald Trump: ‘अमेरिका के लिए खतरनाक दिन’, ट्रम्प ने हश मनी ट्रायल में अंतिम बहस शुरू होने पर दी प्रतिक्रिया- Indianews
Pandemic Preparedness: कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक होगी अगली महामारी, ब्रिटेन के मुख्य वैज्ञानिक ने दी ये बड़ी चेतावनी -Indianews
British Tourist: थाईलैंड में बाउंसरों ने ब्रिटिश पर्यटकों पर किया हमला, बूरी तरह से की पिटाई, देखें वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT