होम / जम्मू-कश्मीर:अनंतनाग में आतंकियों ने एक प्रवासी को मारी गोली, मौत

जम्मू-कश्मीर:अनंतनाग में आतंकियों ने एक प्रवासी को मारी गोली, मौत

Suman Saurabh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 5:20 am IST

India News(इंडिया न्यूज), target killing: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार(29मई) को आतंकवादियों ने एक सर्कस कलाकार की गोली मारकर हत्या कर दी। उधमपुर निवासी दीपू पर शाम अनंतनाग शहर में जगलैंड मंडी के पास हमला किया गया। पुलिस के मुताबिक, वह अनंतनाग के मनोरंजन पार्क में निजी सर्कस मेले में काम करता था।

पुलिस ने कहा कि गोली लगने के बाद दीपू को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों से अनुसार दीपू रात के समय पानी की बोतल लेने सर्कस से बाहर निकला था। उसी समय घात लगाए आंतकवादियों ने उस पर गोली बरसा दी। देर रात को पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिवार में पहुंचा दी है और सूचना मिलने के बाद मृतक के घर और गांव में मातम पसर गया है। किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है कि अब दीपू इस दुनिया में नहीं है।

G-20 की सफलता के बाद बढ़ी बौखलाहट

इस घटना को अंजाम तब दिया गया है जब हाल ही में 22-24 मई तक जी-20 की सफलतापूर्वक घाटी में कई बैठकें हुई। जी20 की सफलता से बौखलाए आतंकियों ने सोमवार की रात अनंतनाग जिले में टारगेट किलिंग को अंजाम देते हुए उधमपुर के दीपू की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया ताकि वारदात में शामिल आतंकियों की धरपकड़ की जा सके। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। एडीजीपी विजय कुमार का कहना है कि घटना में शामिल आतंकियों को खोज निकाला जाएगा।

बता दें कि, पाकिस्तान तथा आतंकी संगठन श्रीनगर में पिछले दिनों आयोजित जी20 की सफलता से बौखलाहट में है। पूरी दुनिया के सामने घाटी का सच आने से ज्यादा परेशानी है। पाकिस्तान अपने दुष्प्रचार अभियान में बिल्कुल अलग थलग पड़ गया है। माना जा रहा है कि इसी बौखलाहट में सीमा पार के निर्देश पर टारगेट किलिंग की गई।

 

Also Read: जम्मू कश्मीर : पूंछ में हुए सेना के वाहन पर हमले में आतंकी संगठन PAFF ने ली जिम्मेदारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.