होम / Jammu-Kashmir Encounter सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी

Jammu-Kashmir Encounter सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी

Vir Singh • LAST UPDATED : September 26, 2021, 6:40 am IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर : 

Jammu-Kashmir Encounter जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में आज सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। वाटनिरा इलाके में यह मुठभेड़ जारी है और जम्मू-कश्मीर पुलिस व सेना की 14 आरआर के जवान मिलकर आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार दो से तीन आतंकी फायरिंग कर रहे हैं। अब तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर मुठभेड़ की जानकारी दी।

Jammu-Kashmir Encounter आतंकियों को चौतरफा घेरा आसपास के इलाके खाली करवाए घेर

उन्होंने बताया कि रविवार सुबह से वाटनिरा इलाके में आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ा गया था। एक ठिकाने पर छिपे आतंकियों ने तलाशी अभियान में शामिल पुलिस और सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चौतरफा घेर लिया है और दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। सुरक्षाबलों ने सबसे पहले छिपे आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, पर आतंकियों ने इसकी अनदेखी कर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। आसपास के क्षेत्र को खाली करवा दिया है।

Jammu-Kashmir Encounter उड़ी सेक्टर में भी दो आतंकी ढेर

उत्तरी कश्मीर के उड़ी सेक्टर में शनिवार को एलओसी के समीप सेना और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। चूंकि यह क्षेत्र एलओसी से बिल्कुल सटा हुआ है इसलिए अभी तक आतंकियों के शव बरामद नहीं हो पाए हैं। अलबत्ता अब भी मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में तीन सैन्यकर्मी भी घायल हुए हैं। पिछले एक सप्ताह में उड़ी सेक्टर के आसपास के इलाकों में सेना के जवानों का तलाशी अभियान जारी है।

Read More : Encounter in Kashmir 3 आतंकी ढेर, गोला बारूद बरामद

Read More : Three Terrorists Arrested From Punjab

Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.