होम / BJP Jan Ashirwad Yatra: जेपी नड्डा ने चित्रकूट में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाई हरी झंडी, कहा I.N.D.I.A गठबंधन घमंडिया गठबंधन

BJP Jan Ashirwad Yatra: जेपी नड्डा ने चित्रकूट में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाई हरी झंडी, कहा I.N.D.I.A गठबंधन घमंडिया गठबंधन

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 3, 2023, 6:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) BJP Jan Ashirwad Yatra:शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश के दौरे पर रवाना हुए। अमित शाह मध्य प्रदेश के सतना जिले के दौरे पर है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा चित्रकूट के कामतानाथ मंदिर में जाकर पूजा अर्चना किये और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अमित शाह कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनाने का आश्वासन दिया। जेपी नड्डा द्वारा चित्रकूट में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

I.N.D.I.A गठबंधन घमंडिया गठबंधन

जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे और संबोधन के दौरान किसी के द्वारा सनातन धर्म के बारे में दिए ब्यान से वह बेहद नाराज लग रहे थे। उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन घमंडिया गठबंधन कहते हुए कहा कि इससे उन्हें दुख और गुस्सा आता है क्योंकि वे हमारी संस्कृति, धर्म और मूल्यों को चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

सनातन धर्म का पालन नहीं करेंगे उदयनिधि स्टालिन

जेपी नड्डा ने कहा कि इस गठबंधन में डीएमके सबसे अहम और ताकतवर ग्रुप है। उदयनिधि स्टालिन, जो तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे हैं, उन्होंने घोषणा की कि वे अब सनातन धर्म का पालन नहीं करेंगे। यह तीन दिन पहले हुआ था जब वे मुंबई में थे और गलबहियां पर अपनी रणनीति बना रहे थे।

 

Also Read: Amit Shah: सनातन धर्म पर DMK नेता के विवादित बयान पर गृहमंत्री अमित शाह का जोरदार पलटवार, विपक्षी गठबंधन…

PM modi: भारत में भ्रष्टाचार, जातिवाद, सांप्रदायिकता के लिए…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.