होम / JP Nadda Himachal Visit: हिमांचल में बाढ़ से हुई तबाही का जायजा लेने पहुंचे JP Nadda ने राजनीति नहीं करनेे का किया निवेदन, कहा यह मानवता का विषय है..

JP Nadda Himachal Visit: हिमांचल में बाढ़ से हुई तबाही का जायजा लेने पहुंचे JP Nadda ने राजनीति नहीं करनेे का किया निवेदन, कहा यह मानवता का विषय है..

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 20, 2023, 4:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),JP Nadda Himachal Visit, शिमला: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज हिमााचल दौरे पर हैं। इस दौरान नड्डा ने राज्य में भारी बारिश और बाढ़ से हुई तबाही का जायजा लिया। बीजेपी अध्यक्ष के साथ हिमाचल के हमीरपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी शिमला पहुंचे है। शिमला पहुंचते ही जेपी नड्डा कहते ने कहा कि इस आपदा से हुए नुकसान से मैं दुखी हूं। प्रशासन द्वारा सभी स्थानांतरित लोगों को आवश्यक सहायता और सुविधाएं प्रदान करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

भारत सरकार कर रही हर संभव मदद

भाजपा के राष्ट्रीय जे.पी. नड्डा ने कहा,”जिस तरह से हिमाचल प्रदेश बाढ़ और बारिश से जूझ रहा है, वह भारत सरकार के लिए चिंता का विषय है। इसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से लगातार बातचीत की। भारत सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और हर संभव सहायता प्रदान की है। भारत सरकार ने आपदा निधि से राज्य आपदा प्रतिक्रिया निधि को 180 करोड़ रुपए की पहली किस्त 10 जुलाई को प्रदान की और 180 करोड़ रुपए की दूसरी किस्त भी 17 जुलाई को दी गई है।”

यह राजनीति नहीं यह मानवता का विषय है

शिमला में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा,”जिस क्षेत्र में हम काम कर रहे हैं उस क्षेत्र में राजनीति होने का अंदेशा रहता है। मैं निवेदन करूंगा कि यह राजनीति नहीं यह मानवता का विषय है। हमें पूरी ताकत से एकजुट होकर हिमाचल की जनता की सेवा करना हमारी ज़िम्मेदारी है। मैंने मुख्यमंत्री सुक्खू को आश्वासन दिया है कि जिस चीज़ की भी ज़रूरत होगी हम(केंद्र सरकार) यहां पर करेंगे।”

ये भी पढ़ें – Amit Shah MP Visit: कांग्रेस के 53 साल के शासन में मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था..कांग्रेस में दम है तो रिपोर्ट कार्ड लेकर आएं: अमित शाह 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup: भारत के लिए सेमीफाइनल का रास्ता नहीं होगा आसान, इन टीमों से होगा मुकाबला, देखें पूरा शेड्यूल- IndiaNews
Water crisis: नासिक में पानी के लिए अपनी जान जोखिम में डालती हैं महिलाएं-Indianews
इटली की सड़कों पर पापा Ranbir Kapoor का हाथ थामें घूमतीं नजर आई Raha, Alia Bhatt ने क्यूट फोटो की शेयर -IndiaNews
धर्मेंद्र की तुलना में सनी देओल हैं एक स्ट्रिकट पिता, भाई बॉबी देओल ने खुद किया खुलासा-IndiaNews
मां के एक्सप्रेशन को कॉपी करती नजर आईं Raha Kapoor, मां-बेटी का ये क्यूट मोमेंट देख फैन्स हुए क्रेजी-IndiaNews
Janhvi Kapoor की टीम ने फैंस को दी चेतावनी, एक्स पर एक्ट्रेस का ना होने का किया दावा, जानें डिटेल -IndiaNews
Devesh Chandra Thakur: यादव और मुसलमानों का काम नहीं करूंगा.., JDU सांसद का वीडियो वायरल-Indianews
ADVERTISEMENT