होम / Kangana Ranaut: राजनीति में एंट्री करेंगी कंगना रनौत, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

Kangana Ranaut: राजनीति में एंट्री करेंगी कंगना रनौत, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 29, 2022, 6:30 pm IST

Himachal Elections 2022: हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने घोषणा की है कि अगर बीजेपी चाहेगी तो वो हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ेंगी। कंगना ने कहा कि अगर जनता चाहती है और पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वो चुनाव लड़ेंगी। साथ ही बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं।

चुनाव लड़ने को तैयार है कंगना

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत एक मीडिया संस्थान के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। इसी दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो राजनीति में आकर जनता की सेवा करने के लिए तैयार हैं? तो उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “वैसे तो मेरी कोई इस तरह की मंशा तो नहीं है। लेकिन हिमाचल के लोग चाहेंगे कि मैं मंडी से चुनाव लड़ूं, तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मैं चाहती हूं राजनीति में और लोगों को आगे आना चाहिए।”

पीएम मोदी को बताया महापुरुष

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने इसके आगे कहा कि अगर हिमाचल की जनता मुझे सेवा करने का मौका देंगे तो ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी। अपने परिवार के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा, “मैं पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखती हूं। पहले मेरे पिता कांग्रेस में विश्वास रखते थे। लेकिन 2014 में मोदी जी के आने के बाद ट्रांसफॉर्मेशन हुआ। मेरा पूरा परिवार आज मोदी जी को जय बोलता है।” उन्होंने पीएम मोदी की सराहना करते हुए उन्हें ‘महापुरुष’ बताया।

पहले राजनीति में आने से किया था मना

गौरतलब है कि करीब महीने भर पहले कंगना रनौत ने कहा था कि राजनीति में उनकी गहरी दिलचस्पी है, लेकिन पेशेवर तरीके से इसमें कदम रखने की फिलहाल उनकी कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा था, “मेरी राजनीति में कदम रखने की कोई योजना नहीं है। मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिज़ी हूं। मुझे राजनीति में दिलचस्पी है, लेकिन केवल एक कलाकार के रूप में और मैं एक सफल कलाकार हूं। मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था और बहुत संघर्षों के बाद इस मुकाम पर पहुंची हूं।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran: राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कल ईरान जाएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़-Indianews
PM Modi Super Exclusive Interview: राम मंदिर और देश के सौहार्द्र पर पीएम मोदी का विपक्ष को जवाब-Indianews
मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव
PM Modi Super Exclusive Interview: देश का युवा कुछ ना कुछ करने के मूड में है, रोजगार को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews
लोगो को क्यों और कब तक दिया जाएगा मुफ्त अनाज? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर दिया जबाव
विपक्ष के मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप, इंडिया न्यूज पर बोले पीएम मोदी-Indianews
विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
ADVERTISEMENT