होम / अगर मुस्लिम युवकों ने हिंदू बहू-बेटियों को लगाई मेहंदी तो दे दनादन…, करवाचौथ से पहले हुआ ये जिहाद तो तैयार हैं लट्ठ!

अगर मुस्लिम युवकों ने हिंदू बहू-बेटियों को लगाई मेहंदी तो दे दनादन…, करवाचौथ से पहले हुआ ये जिहाद तो तैयार हैं लट्ठ!

Preeti Pandey • LAST UPDATED : October 18, 2024, 8:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Karwa Chauth Mehndi Jihad: करवा चौथ के त्योहार में श्रृंगार का विशेष महत्व होता है। इस त्योहार में महिलाएं 16 श्रृंगार करना पसंद करती हैं, जिनमें से एक है हाथों पर मेहंदी लगाना। हाथों पर गहरी मेहंदी सुहागिन महिलाओं के लिए शुभ होता है। इस साल करवा चौथ का त्योहार 20 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस त्योहार में महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और पूरे दिन निर्जला व्रत रखने के बाद शाम को चांद देखने के बाद ही अपना व्रत खोलती हैं। इस बीच हर बार की तरह इस बार भी करवा चौथ से पहले ‘मेहंदी जिहाद’ पर लगाम लगाने के लिए हिंदू संगठनों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

मुस्लिम युवकों को चेतावनी

मुस्लिम युवकों को इस बारे में चेतावनी दी गई है। हिंदू संगठनों ने लट्ठ पूजन कर मुस्लिम युवकों को चेतावनी दी है कि अगर वे बाजार में कहीं भी मेहंदी लगाते दिखे तो उन्हें सबक सिखाएंगे। मुजफ्फरनगर में करवा चौथ के मद्देनजर मेहंदी जिहाद पर लगाम लगाने के लिए हिंदू संगठनों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए बुधवार को शहर में यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के तत्वावधान में हिंदू संगठनों की बैठक आयोजित की गई। इसके साथ ही विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने भी बैठक कर हिंदू बहनों से सिर्फ मेहंदी लगाने की अपील की।

Weather Update: ठंड से पहले इन राज्यों में कहर ढाएगी बारिश, जानें कैसा होगा Delhi-NCR का मौसम

मेहंदी जिहाद पर रोक

करवा चौथ के मौके पर मेहंदी जिहाद फैलाने वालों को चेतावनी देते हुए हिंदू संगठनों ने कहा है कि अगर कोई भी मुस्लिम युवक किसी भी दुकान पर हिंदू बहन-बेटियों को मेहंदी लगाता हुआ पाया गया तो उसे अच्छा सबक सिखाया जाएगा। जिसके लिए हिंदू संगठनों ने यह भी ऐलान किया है कि कल यानी गुरुवार को सबसे पहले हिंदू संगठनों की ओर से लट्ठ पूजन का आयोजन किया जाएगा।

लाठियां भी तैयार

लाठियां तैयार करने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता बाजारों में दुकानों पर जाकर व्यापारियों से अनुरोध करेंगे कि वे अपनी दुकानों पर किसी भी मुस्लिम युवक को हिंदू बेटियों और बहुओं को मेहंदी न लगाने दें। हिंदू संगठनों की इस बैठक में यह भी साफ कर दिया गया कि अगर कोई अनुरोध नहीं मानता है तो उसके लिए हमारी लाठियां भी तैयार हैं।

‘हम सब मुस्लिम धर्म अपना लेंगे SDM साहब…’, प्रशासन की इस कार्रवाई को लेकर हलवाईयों ने दे डाली ये अजीबोगरीब चेतावनी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.