होम / Katihar Police Firing: 'हर सवाल के जवाब में लाठी, गोली चलाना', प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की फायरिंग के बाद चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर गुस्सा 

Katihar Police Firing: 'हर सवाल के जवाब में लाठी, गोली चलाना', प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की फायरिंग के बाद चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर गुस्सा 

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 26, 2023, 8:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katihar Police Firing, बिहार: बिहार के कटिहार में बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान स्थानीय लोगों और पुलिस की बीच झडप हो गई। इस झड़प के दौरान पुलिस ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में अब तक 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार सरकार पर हमाला  किया।

उन्होंने कहा, “मेरी शिकायत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह है कि हर समस्या का समाधान लाठी, गोली नहीं हो सकता…नीतीश कुमार को बिहार और बिहारियों की चिंता नहीं है। हर सवाल के जवाब में लाठी, गोली चलाना बिहार की परंपरा बन गई है। जो नीतीश कुमार कहते हैं कि प्रधानमंत्री को आकर जवाब देना चाहिए, ऐसे में क्या उन्हें आकर इस घटना पर जवाब नहीं देना चाहिए?।”

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, कटिहार में बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद पुलिस ने हवाई फायरिंग की जिसमें एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर मिली। वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रुप से घयाल हो गए। घायलों को तत्काल रुप से नजदिकी अस्पताल लाया गया। वहीं स्थानिय लोगों की माने तो इस घटना में तीन लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT