होम / गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल का बड़ा ऐलान कहा 'हम जरूर जीतेंगे'

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल का बड़ा ऐलान कहा 'हम जरूर जीतेंगे'

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 3, 2022, 3:15 pm IST

गुजरात विधानसभा चुनाव के तारीखों के ऐैलान के साथ ही सभी पार्टियां बेहद सक्रीय नज़र आ रही हैं। लेकिन इन सब के बीच एक पार्टी ने तारीखों के साथ – साथ अपनी जीत का ऐलान भी कर दिया है. दरअसल चुनाव आयोग ने जैसे ही गुजरात में चुनावों की घोषणा की, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर जीत का दावा कर दिया.

केजरीवाल ने ट्वीट किर कही ये बात 

बता दें तारिखों के ऐलान के बाद ही दिल्ली के सिएम अरविंद केजरीवाल ने  कुछ ऐसा कह दिया कि उनकी ये बाद अब सुरखियों में है इस बात में कोई दो राय नहीं है कि केजरीवाल धीरे- धीरे अपनी जात की सामा बढ़ा रहे हैं। ऐसे में आज दोपहर 12.45 पर ट्वीट कर कहा  , ‘गुजरात की जनता इस बार बड़े बदलाव के लिए तैयार है. हम जरूर जीतेंगे’.

गुजरात की जनता के लिए जारी किया वीडियो संदेश 

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता के लिए 1.34 पर वीडियो संदेश भी जारी किया. इस वीडियो संदेश में केजरीवाल ने 1 मिनट तक गुजराती भाषा में बोला है. अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में कहा, ‘कैसे हैं आप. आप मुझे अपना भाई मानते हैं न. अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं न. मुझे इतना प्रेम करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया.

आपका भाई बनकर  संभालूंगाआपके परिवार की सारी जिम्मेदारी 

आगे अन्होंने कहा  मैं आपको वचन देता हूं कि आपका भाई बनकर आपके परिवार की सारी जिम्मेदारी संभालूंगा. आपको महंगाई से मुक्ति दिलाऊंगा, बिजली मुफ्त करूंगा, आपके बच्चों के लिए शानदार स्कूल बनाऊंगा, आपके परिवार के इलाज के लिए शानदार अस्पताल बनाऊंगा, आपके बच्चों के लिए रोजगार की व्यवस्था कर लूंगा, आपको श्री राम जी के दर्शन करवाने अयोध्या ले जाऊंगा. बस एक बार एक मौका आम आदमी पार्टी को दें और मैं आपका भाई बन कर रहूंगा.”

ये भी पढ़ें – Delhi Metro में सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, कुछ सेकेंड में डाउनलोड होगी घंटों की HD मूवी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT