होम / Kerala Crime अलाप्पुझा जिले में बीजेपी नेता सहित एक घंटे में दो मर्डर

Kerala Crime अलाप्पुझा जिले में बीजेपी नेता सहित एक घंटे में दो मर्डर

Vir Singh • LAST UPDATED : December 19, 2021, 10:53 am IST

इंडिया न्यूज, तिरुवनंतपुरम:

Kerala Crime केरल के अलाप्पुझा जिले में एक घंटे के अंदर बीजेपी के नेता और  डीपीआई के प्रदेश सचिव सहित दो लोगोें की हत्या कर दी गई। बीजेपी नेता Ranjit Srinivasan पर उनके घर गुंडों ने हमला किया। Ranjit Srinivasan बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव थे। अलसुबह हुई वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। हालात को देखते हुए वहां धारा 144 लागू कर दी गई है।

Read More : Kerala Crime कॉलेज में क्लासमेट ने किया छात्रा का मर्डर

सुबह की सैर पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे Srinivasan  (Kerala Crime)

पुलिस ने बताया कि Ranjit Srinivasan पर उनके घर पर हमला किया गया। एक गिरोह के कुछ लोग उनके घर में तड़के आ धमके। उस समय Srinivasan सुबह की सैर पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे। हमलावरों ने इसी बीच Srinivasan पर हमला कर हत्या कर दी। बता दें कि इस वारदात से लगभग एक घंटा पहले अलाप्पुझा जिले में ही सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया के राज्य-स्तरीय नेता एस शान की हत्या कर दी गई।

Read More : Karnataka Crime मंदिर में घुसने पर अनुसूचित जाति के युवक के 11,000 रुपए खर्च करवाए

DPI के State Secretary KS Shan को दोपहिया वाहन चलाते समय उतारा मौत के घाट (Kerala Crime)

DPI के राज्य सचिव KS Shan पर भी कल देर रात के बाद एक गिरोह ने हमला किया था। वह दोपहिया वाहन चला रहे थे तभी एक कार पर सवार लोगों ने उन्हें पहले टक्कर मारी फिर कार रुकने पर हमलावरों ने वाहन में घुसकर शान पर कई बार किए। उन्हें पहले अलाप्पुझा के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। बाद में कोच्चि के एक अस्पताल में आधी रात के आसपास उनकी मृत्यु हो गई। (Kerala Crime)

Read More : Kerala Crime रिश्तेदार ने की मासूम की हथौड़े से हत्या, मां व दादी घायल

Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.