होम / आरोपी ने पूर्व प्रेमिका के नंगे जिस्म पर लात-घूंसे के साथ बेल्ट से पिटकर थूक चटवाया और दुष्कर्म…

आरोपी ने पूर्व प्रेमिका के नंगे जिस्म पर लात-घूंसे के साथ बेल्ट से पिटकर थूक चटवाया और दुष्कर्म…

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : February 6, 2023, 8:14 am IST

इंडिया न्यूज़,दिल्ली (Mumbai brutal torture): बेवफाई के बाद प्यार में तकरार, लड़ाई झगड़े और क्रूर व्यवहार के ना जाने आए दिन कितनी खबरें आती रहती है, लेकिन वफा करने के बाद भी क्रूरता से मारपीट और दुष्कर्म करने की खबर सपनों की नगरी मुबई से आ रही है। जिससे ना सिर्फ इंसानियत शर्मसार हो रही है बल्कि प्यार पर अविश्वास की भावना भी पैदा हो रही है। दरअसल, मुंबई में 22 वर्षीय छात्र ने 21 वर्षीय छात्रा के साथ पहले क्रूरता से मारपीट किया और फिर दुष्कर्म करने के साथ ही नग्न तस्वीरों और वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए मुंह बंद किए रहने को कहा।

बता दें, 22 वर्षीय आरोपी छात्र का नाम इम्तियाज चौधरी है, इम्तियाज ने अंतर-धार्मिक का हवाला देते हुए 21वर्षिय पिड़िता से शादी करने से इनकार कर दिया जिसके बाद ठाणे के आरोपी जिसको साल 2021 से डेट कर रही थी पीड़ित छात्रा ने कॉल और मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को मीरा रोड में मिलने के लिए कहा और धमकी दी कि अगर मिलने से इनकार किया तो नग्न तस्वीरें और वीडियो को वायरल कर देगा।

जिसके बाद 29 जनवरी को मीरा रोड के काशीमीरा में स्थित सत्यम पैलेस एंड लॉज में पिड़िता मिलने गई, जिसके बाद शाम 4 से  साढ़े 6 बजे तक इम्तियाज ने छात्रा को नग्न कर बूट पहनाए और फिर उसको लात-घूंसों से पहले पिटा और नग्न कर शरीर पर बेल्ट से पिटाकर फर्श पर थूक चाटने के लिए मजबूर किया और अप्राकृतिक तौर पर दुष्कर्म किया क्रूरता की इतने में ही नहीं रुका, उसने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने फोन पर रिकॉर्ड किया और पीड़िता को धमकाया कि अगर इसके बारे में उसने किसी को कुछ भी बताया तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

जिसके बाद पीड़िता ने अपनी सहेली को आपबीती सुनाई और सहेली ने एक सामाजिक कार्यकर्ता की मदद से 1 फरवरी को काशीमीरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लि है, साथ ही जांच से जुड़े एक अधिकारी ने मिड-डे को बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंह संहिता (IPC) की धारा 376, 377, 354-बी, 323, 324 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में हमारी जांच चल रही है। हालांकि, आरोपी ने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया है और फरार है।

Also Read: चंद घंटों में तीन बार अफगानिस्तान में महसूस किए गए भूकंप के झटके

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT