होम / Kisan Aandolan टिकरी बॉर्डर पर हटाई बैरीकेडिंग

Kisan Aandolan टिकरी बॉर्डर पर हटाई बैरीकेडिंग

Vir Singh • LAST UPDATED : October 28, 2021, 5:14 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Kisan Aandolan दिल्ली से बाहदुरगढ़ जाने वाले रास्ते से दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड़िंग हटाकर लोगों की आवाजाही के लिए एक साइड से रास्ता खोल दिया है। जल्द से इसे ट्रैफिक के लिए भी खोला जा सकता है।

आज दिल्ली पुलिस और हरियाणा प्रशासन के बीच हुई बैठक के बाद यह फैसला लिया गया। हालांकि अभी किसानों के मंच के पास की बैरीकेडिंग नहीं हटाई गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर इस दिशा में भी काम शुरू कर दिया गया है। शुक्रवार तक इस मार्ग की एक लेन को पूरी तरह से वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा।

Kisan Aandolan वाहनों के लिए जल्द खुलेगा दिल्ली आने वाला मार्ग : Police  ommissioner Atul Katiyar 

पश्चिमी रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त अतुल कटियार ने बताया कि लोगों की सुविधा को देखते हुए टिकरी बॉर्डर से दिल्ली आने वाले मार्ग पर एक लेन को खोले जाने पर विचार चल रहा है। इस दिशा में काम भी किया जा रहा है। बहुत जल्द ही टिकरी बॉर्डर से बहादुरगढ़ दिल्ली आने वाले मार्ग को ट्रैफिक के लिए खोल दिया जाएगा।

Kisan Aandolan नए कृषि बिलों के विरोध एक साल से बैठे हैं किसान

नए कृषि बिलों के विरोध में किसान दिल्ली के विभिन्न बॉर्डरों पर पिछले साल नवम्बर से बैठे हुए हैं। किसान आंदोलन की आड़ में असामाजिक तत्व दिल्ली में घुसकर माहौल खराब कर सकते हैं। इस तरह के इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने बॉर्डरों की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

Also Read : Road Accident : झज्जर में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने किसान आदोंलन से लौट रही महिलाओं को रोंधा, तीन की मौत, तीन घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.