होम / Ajay Julie love Story: सीमा-सचिन की तरह है जूली-अजय की लव स्टोरी, अब खून से सनी तस्वीर आई सामने, परिवार परेशान

Ajay Julie love Story: सीमा-सचिन की तरह है जूली-अजय की लव स्टोरी, अब खून से सनी तस्वीर आई सामने, परिवार परेशान

Roshan Kumar • LAST UPDATED : July 18, 2023, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Julie love Story, दिल्ली: पाकिस्तान से भारत अपने प्रेमी से मिलने आई सीमा हैदर की चर्चा इस समय देश में खूब हो रही है। यह बात भी सामने आई की सीमा के परिवार के कई लोग पाकिस्तान की सेना और खुफिया एजेंसियों में भी काम करते है। इसके बाद यूपी एटीएस ने सीमा हैदर से पूछताछ भी की। बीते रात सीमा को एटीएस के दफ्तर से निकलते हुए देखा गया।

  • 1 साल पहले आई थी
  • 11 साल की बेटी भी थी साथ
  • बिना पासपोर्ट के गया बंग्लादेश

सीमा-सचिन की तरफ एक और कहानी सामने आई है यूपी के मुरादाबाद के रहने वाले अजय और जूली की। जूली मूल रूप से बंग्लादेश की रहने वाली है। दोनों की मोबाइल चैट से दोस्ती हुई और फिर बाते होने लगी। करीब एक साल पहले जूली बंग्लादेश से अपने 11 साल की बेटी को लेकर मुरादाबाद आ गई थी। जूली ने हिंदू रीति-रिवाजों से अजय से शादी की। दो महीने पहले अपने वीजा का समय बढ़वाने की बात बोलकर जूली-अजय बंग्लादेश चले गए। जूली बिना पासपोर्ट के अजय को बंग्लादेश ले गई।

परिवार को गाली देती है

अजय की मां सुनीता ने मुरादाबाद के एसएसपी को शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की थी। मां ने कहा कि अजय की जान को बांग्लादेश में खतरा है और फोन पर जूली परिवार को गालियां देती है। इसके साथ ही धमकी देती है और परिवार की अजय से बात नहीं हो पा रही है।

न्याय के लिए भटक रही

सुनीता का कहना है कि कुछ समय अजय ने फोन कर कहा कि मैं 10-15 दिन में आ जाऊंगा। 5 दिन पहले फिर फोन कर कहा कि मुझे पैसों की जरूरत है इसके बाद फोन कट गया। इसके बाद जूली ने व्हाट्सएप मोबाइल नंबर पर खून से लथपथ फोटो भेजी। अब सुनीत न्याय के लिए भटक रही है। उसने पीएम से मदद की गुहार लगाई है।

बीच में भी गई बंग्लादेश

अजय की मां का कहना है कि जूली 1 साल पहले यहां आ गई थी एक बार बीच में वह बंगलादेश भी गई लेकिन दोबारा वापस आ गई थी। जूली के पास उसका पासपोर्ट मिला था उसका वीजा समाप्त होने जा रहा था इसलिए जूली ने कहा कि मुझे बॉर्डर तक छोड़ आओ मैं दोबारा वापस आ जाऊंगी। अजय जूली को बॉर्डर तक छोड़ने के लिए गया थे लेकिन अजय और जूली दोनों ने हिंदुस्तान का बॉर्डर पार कर बांग्लादेश में किसी एजेंट के जरिए पहुंच गए।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पुणे के किशोर पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाया जाना चाहिए…, पोर्शे दुर्घटना पर आक्रोश के बीच पुलिस अधिकारी का बयान
राष्ट्रपति रायसी की मौत के कारण ईरान में आतिशबाजी और जश्न का माहौल क्यों? जानें वजह
मई में चांदी के कीमतों में आया उछाल, सेंसेक्स; बिटकॉइन और सोने को भी दिया पछाड़!
Lok Sabha Elections 2024: Shah Rukh Khan ने अपने परिवार संग डाला वोट, करीना-सैफ से अनन्या पांडे तक, इन सेलेब्स ने दिया मतदान -Indianews
इस राज्य में ट्रैफिक की देखभाल करेगा एआई, नियम न मानने पर इस तरह होगी कार्रवाई
Historically Speaking Ep 2: पीएम मोदी के प्रभाव, बहुसंख्यकवाद, वंशवाद की राजनीति पर हुई चर्चा-Indianews
अमिताभ बच्चन को देखकर रो पड़ीं Aditi Rao Hydari, सेट पर एक सीन के चलते एक्ट्रेस के बहे आंसू -Indianews
ADVERTISEMENT