होम / Horoscope: जानिए नवरात्रि के दुसरे दिन इन राशि वालों के लिए है कितना खास

Horoscope: जानिए नवरात्रि के दुसरे दिन इन राशि वालों के लिए है कितना खास

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 23, 2023, 9:52 am IST

इंडिया न्यूज:(Horoscope) 23 मार्च 2023, गुरूवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि कुछ राशि वालों का चैत्र नवरात्रि पर कोई पुराना लेनदेन आज चुकता हो सकता है, जिससे लोगों में काफी खुशी होगी और अन्य राशि वालों के लिए गुरूवार का दिन कितना है खास आपको हम बताएंगे तो आइए जानते हैं आज का दिन इन राशि वालों के लिए है कितना खास।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज दिन जोखिम भरे काम में हाथ आजमाने से बचने के लिए रहेगा। यदि आप किसी संपत्ति को लेकर बात करने जा रहे हैं, तो अपने माता-पिता का आशीर्वाद अवश्य लें और अपने आंख व कान खुले रखें। संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लिए आज का दिन बेहद तरक्की वाला हो सकता है। कार्य क्षेत्र में आपको किसी सदस्य के कारण समस्या हो सकती है और छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। आप आज अपने मन में चल रही किसी बात को किसी से शेयर ना करें और आपकी तरक्की देखकर आपके कुछ नए शत्रु बन सकते है।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ उलझनो भरा रहने वाला है। आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी और नौकरी में कार्यरत लोगों को महिला मित्र से सावधान रहना होगा। आप  घर परिवार में बड़े सदस्यों के साथ बैठकर कुछ पुरानी यादें ताजा करेंगे. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को आज प्रमोशन मिल सकता है।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है। आप अपनी सेहत के प्रति भी सचेत रहें व अत्यधिक तले भुने भोजन से परहेज रखे. आपका कोई पुराना लेनदेन आ चुकटा होगा, जिससे आपको खुशी होगी. यदि आपको कार्य क्षेत्र में आज कुछ जिम्मेदारी सौंपी जाए, तो उन्हें पूरा ध्यान देकर निभाए।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशी वाला हो सकता है। अविवाहित जातकों के लिए सही विवाह के प्रस्ताव आएंगे और आप अपने जीवन साथी के साथ आज कहीं घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं। यदि किसी काम को लेकर आपको लंबे समय से तनाव चल रहा था, तो वह अब दूर हो सकता है। माता-पिता को आप किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको मन मुताबिक लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों को इधर-उधर के कामों मे ध्यान लगाने से अच्छा है कि आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएं और आपको किसी पुरानी गलती के कारण थोड़ा तनाव रहेगा।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज के दिन कुछ समस्या हो सकता है। आप कोई खास डील को फाइनल करेंगे, लेकिन यदि आपको कोई धन संबंधित समस्या चल रही थी, तो उससे  आपको छुटकारा भी मिल सकता और परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी के लिए जाना पड़ सकता है। जीवन साथी से आप किसी बात को लेकर बहस बाजी में ना पड़े।

ये भी पढ़े:- Rashifal: कैसा रहेगा नवरात्रि का पहला दिन, बता रहे हैं गुड लक गुरु

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले के जज का दावा, कहा- अंतरराष्ट्रीय नंबरों से मिल रही जान से मारने की धमकियां-Indianews
IPL 2024: खतरे में पड़ सकती है विराट कोहली की Orange Cap, पर्पल कैप पर जसप्रीत बुमराह का कब्जा बरकरार
K-Drama: OTT प्लेटफार्म पर छायी हुई है ये कुछ कोरियन सीरीज़, K-DRAMA देखने वाले हो जाएं तैयार – Indianews
इस तरह ट्रोलर्स से डील करती है मिस यूनिवर्स Lara Dutta, बॉडी शेमिंग पर कही ये बात -Indianews
Bihar: जेडीयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला-Indianews
Manish Kashyap: बीजेपी में शामिल होंगे यूट्यूबर मनीष कश्यप, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! -Indianews
Tamannaah Bhatia: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब, जानें पूरा मामला- indianews
ADVERTISEMENT