होम / Lalu Yadav: लालू यादव ने पीएम मोदी के इंटरव्यू को बताया स्क्रिप्टेड, पूछे ये 8 सवाल-Indianews

Lalu Yadav: लालू यादव ने पीएम मोदी के इंटरव्यू को बताया स्क्रिप्टेड, पूछे ये 8 सवाल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 26, 2024, 10:04 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Lalu Yadav: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मीडिया में प्रसारित होने वाले साक्षात्कार पर सवाल उठाया है और इन्हें साक्षात्कार नहीं पटकथा करार दिया है। पीएम मोदी के दिए इंटरव्यू को लालू यादव ने स्क्रिप्टेड बताया है। आइए इस खबर में बताते हैं पूरी खबर।

Jeth Month: जेठ का महीना क्यों है ज्योतिष दृष्टि से खास, पानी का होता है महत्व

पीएम मोदी का स्क्रिप्टेड इंटरव्यू- लालू यादव 

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने मीडिया में प्रसारित प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू को पटकथा करार दिया है और कहा कि साक्षात्कार इतना इतना स्क्रिप्टेड भी नहीं होना चाहिए। शनिवार को सोशल मीडिया पर जारी बयान में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से उनके हरेक साल नौकरी देने, 15-15 लाख रुपये देने, गंगा की सफाई, देश पर पहले कितना कर्ज था, अब कितना है, पूंजीपतियों का 25 लाख करोड़ माफ करने सहित अन्य विषयों को लेकर सवाल नहीं किया जा रहा है। उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ महंगाई व बेरोजगारी बढ़ने और बिहार से इतने सांसद दिए जाने के बावजूद बिहार को क्या मिला, यह भी सवाल उठाया। लालू प्रसाद ने अपने आठ सवालों के माध्यम से कहा कि साक्षात्कार पटकथा नहीं होने चाहिए।

एक्स पर पूछे पीएम से 8 सवाल 

लालू यादव ने पाएम मोदी से एक्स पर पीएम मोदी से ये 8 सवाल पूछे हैं। आइए बताते हैं वो सवाल।

𝟏. आपने सालाना 𝟐 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, उस वादे का क्या हुआ? आपने वह वादा किस आधार और अध्ययन के तहत किया था?

𝟐. आपने कहा था कि लाखों करोड़ काला धन विदेशों में है, प्रत्येक के खाते में 𝟏𝟓-𝟏𝟓 लाख रुपए यूं ही आ जाएगा, वह क्यों नहीं आया? यह किसी पत्रकार ने नहीं पूछा?

𝟑. आपने गंगा सफ़ाई की बात की? उसका क्या हुआ? बल्कि गंगा मैया को पहले से अधिक प्रदूषित कर दिया है। किसी पत्रकार ने नहीं पूछा?

𝟒. पहले देश पर कितना कर्ज था, अब कितना है? 𝟏𝟎 वर्षों में इन्होंने चार गुणा कर्ज क्यों बढ़ा दिया?

𝟓. इन्होंने पूँजीपतियों का 𝟐𝟓 लाख करोड़ माफ़ क्यों किया?

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल AAP को कहेंगी अलविदा! इस्तीफे पर तोड़ी चुप्पी-Indianews

𝟔. कोई नोटबंदी का ज़िक्र नहीं कर रहा? ना ही इसके फायदे पूछ रहा है?

𝟕. इनके कार्यकाल में रिकॉर्डतोड़ महंगाई और बेरोज़गारी क्यों बढ़ी?

𝟖. बिहार ने आपको इतने सांसद दिए लेकिन आपने बिहार को क्या दिया? ये इंटरव्यू नहीं पटकथा है। एक सवाल पूछने से पहले पत्रकार लोग 𝟑 मिनट मक्खन लगाते है, फिर चासनी में लपेट एक सवाल पूछते है, फिर 𝟑 मिनट मक्खन लगाते है।इतना स्क्रिप्टड भी नहीं होना चाहिए।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Priyanka Chopra से Anil Kapoor तक, इन सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने Eid-Ul-Adha 2024 पर फैंस को दी शुभकामनाएं -IndiaNews
Bengal Train Accident: कंचनजंगा एक्सप्रेस हादसे के बाद रेलवे ने रद्द की 19 ट्रेनें, देखे कौन-कौन सी ट्रेन है इसमें शामिल- IndiaNews
उड़ता पंजाब के 8 साल पूरे होने की ख़ुशी में फिल्म एक्टर्स ने किया एडी के दिनों को याद, पोस्ट के ज़रिये इमोशंस किये शेयर-IndiaNews
Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने अपने दोस्तों संग की मौज-मस्ती, सोहेल खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में हुए शामिल -IndiaNews
कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 3 दिनों में 20.50 करोड़ रुपये का किया ब्लॉकबस्टर कलेक्शन, फैंस कर रहे फिल्म की स्टोरी पसंद-IndiaNews
Driving Tips: ड्राइविंग के वक्त अपको भी आ जाती है नींद? फॉलो करें ये टिप्स
दिल्ली में पानी के संकट के बीच भाजपा नेता ने केजरीवाल सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, जानें क्या कहा- IndiaNews
ADVERTISEMENT