होम / 2022 का अंतिम शुक्रवार, दिया सिर्फ दुःखद समाचार : सोशल मीडिया पर पूरे दिन #RIP और #गेट वेल सून रहा ट्रेंड 

2022 का अंतिम शुक्रवार, दिया सिर्फ दुःखद समाचार : सोशल मीडिया पर पूरे दिन #RIP और #गेट वेल सून रहा ट्रेंड 

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : December 30, 2022, 10:54 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : साल 2023 दस्तक देने वाला है। अधिकतर लोग वीकेंड पर नए साल का जश्न मनाने के मूड थे। लेकिन साल के अंतिम शुक्रवार को हुई दो मौत और एक हादसे ने सबको गमगीन कर दिया। 2022 के अंतिम शुक्रवार ने हर भारतीय की आँखों में आँसू ला दिए। आज सोशल मीडिया पर पूरे दिन #RIP और #गेट वेल सून ट्रेंड रहा

जहाँ एकतरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन मोदी और ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर पेले के निधन से हर कोई दुखी था। इसी बीच हमें भारत के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत की भयानक कार दुर्घटना के बारे में पता चला, जिसमें वह बाल-बाल बचे।

सोशल मीडिया पर पूरे दिन #RIP और #गेट वेल सून ट्रेंड रहा

आज के दिन सोशल मीडिया पर जहाँ लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की माँ हीराबेन, पेले को विनम्र श्रद्धाजंलि दी। वहीं, ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते दिखे। ब्राजील के महान फुटबॉलर और तीन बार के विश्व कप विजेता पेले का 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें दुनिया भर में फुटबॉल का पहला सुपरस्टार माना जाता है।

फुटबॉल किंग पेले के निधन की खबर सुन टूट गए फैंस

फुटबॉलर के फैन्स और शुभचिंतक उनके निधन की खबर सुनने के बाद टूट गए। उन्होंने उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। यही कारण है कि आज सुबह से ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में #RIPKing ट्रेंड कर रहा है।

जानकारी दें, पेले का असली नाम एडसन एरेंटस डो नेसिमेंटो था। प्रशंसक उन्हें डिको, पेले और द ब्लैक पर्ल के नाम से भी पुकारते थे। पेले की बेटी कैली नैसिमेंटो ​​​​​ने इंस्टाग्राम पर उनके निधन की जानकारी दी। पिता के निधन के बाद बेटी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। कैली ने लिखा, “हम जो कुछ भी हैं आपकी बदौलत हैं। हम आपको बहुत प्यार करते हैं। रेस्ट इन पीस।” पेले पेट के कैंसर, किडनी और हृदय की समस्याओं से जूझ रहे थे। उन्हें 29 नवंबर, 2022 को साओ पाउलो के अल्बर्ट आइंस्टीन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीएम मोदी की माँ हीरा बा का निधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीरा बा मोदी का 100 साल की उम्र में शुक्रवार (30 अक्टूबर 2022) सुबह करीब साढ़े तीन बजे निधन हुआ। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर माँ के निधन की जानकारी देते हुए लिखा, “शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… माँ में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।”

इसके बाद अमित शाह, स्मृति ईरानी, आनंद महिंद्रा, अक्षय कुमार और कई मशहूर हस्तियों सोशल मीडिया पर ट्वीट कर पीएम मोदी की माँ के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की।

क्रिकेटर ऋषभ पंत को कार दुर्घटना में आई गंभीर चोटें

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार (30 दिसंबर 2022) सुबह कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे। डिवाइडर से टकराने के बाद उनकी कार जलकर राख हो गई। 25 वर्षीय क्रिकेटर अब खतरे से बाहर हैं, लेकिन उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। उनके साथ यह हादसा उस वक्त हुआ, जब वे न्यू इयर पर अपने घरवालों को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। ऋषभ पंत की कार दुर्घटना की खबर सुनते ही क्रिकेटर के फैंस चिंतित हो गए। वे उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करने लगे।

क्रिकेट जगत के लोगों ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। इसके बाद ट्विटर पर ‘गेट वेल सून चैंप’ ट्रेंड करने लगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT