होम / Lok Sabha Election 2024: BJP ने जारी की आठवीं लिस्ट, गुरदासपुर से Sunny Deol की जगह इनको मिला टिकट

Lok Sabha Election 2024: BJP ने जारी की आठवीं लिस्ट, गुरदासपुर से Sunny Deol की जगह इनको मिला टिकट

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 30, 2024, 9:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), BJP’s 8th List Of Candidates For LS Polls Out:  भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की 8वीं सूची जारी की। सूची में पश्चिम बंगाल के बीरभूम से पूर्व आईपीएस अधिकारी देबाशीष धर और पंजाब के पटियाला से परनीत कौर सहित 11 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।

2010 बैच के आईपीएस अधिकारी देबाशीष धर ने राजनीति में शामिल होने के लिए 20 मार्च को अपनी सेवा से इस्तीफा दे दिया। अपने इस्तीफे में उन्होंने लिखा कि निजी कारणों से और अपने जीवन में सामाजिक लक्ष्यों को हासिल करने के लिए वह इस्तीफा दे रहे हैं.

BJP's 8th List Of Candidates For LS Polls Out
BJP’s 8th List Of Candidates For LS Polls Out

 

BJP's 8th List Of Candidates For LS Polls Out
BJP’s 8th List Of Candidates For LS Polls Out

भाजपा ने रविवार को पश्चिम बंगाल से दो ओडिशा से तीन और पंजाब से छह उम्मीदवारों के नाम घोषित किये। वह अब तक 411 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

भगवा पार्टी ने अभी भी डायमंड हार्बर और आसनसोल सीटों पर कोई उम्मीदवार नहीं दिया है। इस बार पार्टी ने अभिनेता सनी देओल को हटाकर दिनेश सिंह बब्बू को गुरदासपुर से टिकट दिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT