होम / Lok Sabha Election 2024: जूनागढ़ में बीजेपी और कांग्रेस कैंडिडेट पर हुई नोटों की बारिश, जानें पूरा मामला

Lok Sabha Election 2024: जूनागढ़ में बीजेपी और कांग्रेस कैंडिडेट पर हुई नोटों की बारिश, जानें पूरा मामला

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 11, 2024, 5:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: गुजरात के जूनागढ़ के मोगलधाम में चैत्र नवरात्रि के अवसर पर शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर फेमस लोक गायकों कीर्तिदान गढ़वी और जिग्नेश कविराज सहित कई गायकों ने शिरकत की। इस भव्य आयोजन के दौरान लोक कलाकारों के अलावा बीजेपी कैंडिडेट राजेश चुडासमा और कांग्रेस कैंडिडेट हीराभाई जोतवा पर पैसों की बारिश की गई। कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों पर उनके चाहने वालों ने बाल्टी भरकर नोट बरसाए।

इन दिग्गजों ने रंग बिखेरे 

चैत्र नवरात्रि का पावन दिन चल रहा है। नवरात्रि के पहले दिन जूनागढ़ के मोगलधाम में मां मोगल की पूजा की गई। इसके बाद रात के वक्त मोगल धाम पर लोक डायरा का आयोजन किया गया। इस डायरा में गुजरात के प्रसिद्ध डायरा कलाकार कीर्तिदान गढ़वी, राजभा गढ़वी और जिग्नेश कविराज सहित विभिन्न कलाकारों ने लोक डायरा में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

Odisha Police: इस राज्य की पुलिस को फौरन हटवाने होंगे टैटू, 15 दिनों का मिला अल्टीमेटम

नोटों की हुई बारिश

इस डायरा में कलाकारों पर लाखों रुपये बरसाए गए। कलाकारों पर 100 और 500 रुपये के नोटों की बारिश की गई। इस भव्य लोक डायरा में विधायक देवभाई मालम, बीजेपी के जूनागढ़ लोकसभा उम्मीदवार राजेश चुडासमा और कांग्रेस उम्मीदवार हीराभाई जोतवा सहित कई प्रमुख साधु-संत मौजूद थे।

Lok Sabha Election 2024: RSS ने रणनीति के तहत मुझे कांग्रेस में भेजा, BJP नेता के बयान से मध्य प्रदेश में मचा सियासी भूचाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT