होम / Lok Sabha Elections 2024: वोट नहीं दोगे तो बिजली काट दी जाएगी, कांग्रेस विधायक ने वोटर्स को दी धमकी-Indianews

Lok Sabha Elections 2024: वोट नहीं दोगे तो बिजली काट दी जाएगी, कांग्रेस विधायक ने वोटर्स को दी धमकी-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 1, 2024, 10:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Elections 2024: चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच कर्नाटक से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां कांग्रेस विधायक राजू केज उस समय विवादों में आ गए जब उन्हें एक वीडियो में मतदाताओं को धमकाते हुए देखा गया। वीडियो में वह कह रहे हैं कि अगर भारी अंतर से पार्टी को वोट नहीं दिया तो बिजली काट दी जाएगी। चिक्कोडी के कागवाड विधायक की टिप्पणी तब आई जब वह आम चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर रहे थे।

वायरल इस वीडियो में कांग्रेस विधायक राजू केज कहते नजर आ रहे हैं कि ‘अगर आपने हमें वोट नहीं दिया तो हम बिजली काट देंगे और मैं अपनी बात पर अड़ा रहूंगा।’ यह पहली बार नहीं है कि केज ने इस तरह का विवादित बयान दिया है। चिक्कोडी का कागवाड ऐसी टिप्पणियां करने के लिए बदनाम है।

Champions Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर अनिश्चितता के बीच PCB ने ICC को दिया यह सुझाव-Indianews

कांग्रेस विधायक ने वोटर्स को दी धमकी

बता दें कि, विधायक मंगलवार को अपने सार्वजनिक भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चौंकाने वाली टिप्पणी करने के बाद सुर्खियों में आए थे। उन्होंने कहा था, ‘क्या 140 करोड़ की आबादी वाले देश में कोई प्रधानमंत्री नहीं बनेगा? आज का युवा कहता है मोदी तो मोदी है। तुम उसके पीछे क्यों लार टपका रहे हो?’ इससे पहले केज ने ममदापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर आलीशान जिंदगी जीने का आरोप लगाया था।

बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस विधायक की इस टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मतदाताओं को धमकी देने के लिए सबसे पुरानी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि पार्टी ‘मोहब्बत की दुकान’ नहीं है और वास्तव में ‘धमकी का भाईजान’ है। मतदाताओं को अपने विधायक की धमकी पर कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए, भाजपा ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार का भी संदर्भ लिया, जिसमें उन्होंने मतदाताओं को चेतावनी दी थी कि वे उनके भाई को वोट दें अन्यथा उनका काम हो जाएगा।

BJP Attacks Congress: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने की राहुल गांधी की तारीफ, कांग्रेस पर भाजपा ने बोला हमला -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.