होम / Lok Sabha Elections: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने 350 से ज्यादा सीटें जीतने का किया दावा, विपक्षी गठबंधन में बताया मतभेद

Lok Sabha Elections: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने 350 से ज्यादा सीटें जीतने का किया दावा, विपक्षी गठबंधन में बताया मतभेद

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 22, 2023, 7:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Lok Sabha Elections: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन इस बात को लेकर मतभेद है कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा। (INDIA गठबंधन के) हर दल का नेता प्रधानमंत्री पद का दावेदार है। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमें कोई चिंता नहीं है। विपक्ष चाहे कितनी भी कोशिश करे पीएम मोदी का नेतृत्व इतना मजबूत है कि 2024 के लिए जनता हमारे साथ है। इन्होंने कहा कि हम (NDA) 350 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

बता दें कि 31 अगस्त को विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की मुबंई में तीसरी बैठक होने जा रही है। विपक्षी दलों की ये बैठक कई मायनों में अहम होने जा रही है। जानकारों की माने तो इस बैठक में ही विपक्षी गठबंधन का भविष्य तय होना है। मुबंई में होने वाली इस बैठक में देश भर के 26 विपक्षी दलों के शामिल होने की बात कही जा रही है। इससे पहले ये बैठक कर्नाटक के बैंगलुरु में होनी है।

कांग्रेस और AAP के बीच छाए मदभेद के बादल

कुछ दिन पहले दिल्ली में हुई कांग्रेस की आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली की रणनीति पर बैठक के बाद एक बयान ने अचानक कांग्रेस और दिल्ली की आम आदमी पार्टी के बीच खटास पैदा कर दी। कांग्रेस की बैठक के बाद दिल्ली की कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने बयान देते हुए कहा कि पार्टी ने दिल्ली में सभी लोकसभा सीटों पर तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। इस बयान के आने के बाद AAP की प्रवक्ता ने गठबंधन की बैठक में शामिल होने को समय की बर्बादी बताया। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में भी सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। जिसके बाद कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए दिल्ली को लेकर पूर्व सीएम शीला दीक्षीत के कार्यों पर अरविंद केजरीवाल को आईना दिखाया।

ये भी पढ़ें- Chandrayaan-3: जानें चंद्रमा के कितने समीप हैं हम! लैंडर इमेजर कैमरा 4 ने भेजी सतह की नई तस्वीरें 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT