होम / Love jihad:मुंबई से सामने आया लव जिहाद का मामला, डरा-धमका कर कराया धर्मांतरण ,पुलिस ने 5 लोगो के खिलाफ दर्ज किया मामला

Love jihad:मुंबई से सामने आया लव जिहाद का मामला, डरा-धमका कर कराया धर्मांतरण ,पुलिस ने 5 लोगो के खिलाफ दर्ज किया मामला

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 18, 2023, 5:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Love jihad: भायंदर शहर की रहने वाली 22 साल की युवती ने मीरा रोड के नया नगर परिसर में रहने वाले अपने प्रेमी अमीन आजम शेख ,उसकी माँ रेशमा आजम शेख , काजी मुफ्तीन इस्माइल , जरियाब सलीम सय्यद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ नया नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376(2)(n),366,323,504,406 और 34 के तहत मामला दर्ज कराया हैं।

शरीरिक और मांसिक रुप से किया था प्रताड़ित

पीड़ित लड़की का आरोप हैं कि अमीन शेख ने अपनी माँ और बाकी आरोपियो के साथ मिलकर ना सिर्फ उसका शरीरिक बल्कि मानसिक प्रताड़ना किया हैं। यही नही उसे डरा-धमका कर उसके आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने का डर दिखा कर उसका धर्मांतरण किया गया। नया नगर पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज अमीन सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दि है।

पीड़ित लड़की ने नया नगर पुलिस को दिए बयान में कहा है कि 2022 में उसकी पहचान बोरीवली में शहबाज नामक लड़के से हुई थी, शहबाज अक्सर उससे मिलने के लिए मीरा रोड स्टेशन के करीब आता था। जहां वो कंप्यूटर क्लास में कंप्यूटर सीखने के लिए जाती थी, शहबाज ने पीड़ित लड़की की पहचान अमीन शेख से कराई थी। अमीन शेख ने थोड़े दिनों की मुलाकात में 16 फरवरी 2022 को मेरे कंप्यूटर क्लास के बाहर मिलने के लिए आया और मुझे I Love You बोल कर प्रपोज करने लगा, जब मैंने उसे मना किया तो उसने चाकू निकाल कर कहा कि वो मुझसे बहुत प्यार करता हैं, अगर मैंने हा नहीं बोला तो वो खुद को चाकू मार कर आत्महत्या कर लेगा। जिसके बाद मैं डर गई और मैंने उसे लव यू टू बोल दिया।

जबरजस्ती बनाए शारीरिक संबंध

कुछ दिनों बाद अमीन ने मुझे अपने घर ले जाकर अपनी अम्मी और अब्बू से मिलाया, इसके कुछ दिन बाद अमीन ने यह कहकर पीड़ता को अपने घर बुलाया कि उसके भाई की बेटी बीमार है, उसे देखने के लिए अस्पताल जाना है जब पीड़िता अमीन के घर पहुची तो वहां अमीन के अलावा कोई नही था। इसी बात का फायदा उठाते हुए अमीन ने मुझे आत्महत्या करने का दिखावा कर मेरे साथ जबरजस्ती शारीरिक संबंध बनाए, उसके बाद 21 जून 2022 को अमीन गाड़ी लेकर पीड़िता के घर के बाहर आया और उसे मिलने के लिए बुलाया, गाड़ी में अमीन के साथ दो और लड़के बैठे हुए थे।

मेरे गाड़ी में बैठते ही एक लड़के ने मुझसे कहा कि हमें मस्जिद से भेजा गया है आपको लाने के लिए, आज आप हिन्दू से मुसलमान बनने वाले हो, उसके बाद आप काफ़िर नहीं रहोगे, उसके बाद मुझे बांद्रा एक काजी के पास लेकर गए जहां काजी ने मेरा नाम बदल कर राहिमा रखते हुए 100 रुपये के तीन स्टम्प पेपर पर मेरा साइन लिया, उसके बाद अमीन मुझे उत्तन के हजरत बालेशह सय्यद दरगाह ले जाकर मेरे हाथ मे ताबीज बांधा।

माँ ने देखते ही कहा इस काफिर को घर पर क्यों लाया

दूसरे दिन जब मैं अमीन के घर गई तो उसकी माँ ने मुझे देखते ही कहा कि इस काफिर को क्यों घर पर लाया हैं, जब तेरी पहली बीबी तेरी आग नहीं बुझा पाई तो यह क्या बुझाएगी, तब अमीन ने मुझे बताया कि उसकी पहले शादी हो चुकी हैं और जिस बच्ची को उसने उससे भाई की बच्ची बता कर मिलाया था वो उसकी बच्ची हैं|

इसके बाद पीड़िता पर अमीन और उसके घर वालों का अत्याचार बढ़ता चला गया, यहीं नहीं अमीन पीड़िता को जबरन घर में बंद करके रखता था, जहां से एक बार पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद उसे छुड़ाया था| अब इस मामले में नया नगर पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की जांच में जुट गई हैं।

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
ADVERTISEMENT