होम / Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews

Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 17, 2024, 2:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh: कहा गया है कि नशा नाश की जड़ है। जब व्यक्ति नशे के आगोश में आ जाता है तो उसे कुछ नहीं सूझता बस उसे नशा चाहिए। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से ऐसे ही एक नशेड़ी की हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार को 32 वर्षीय एक नशेड़ी व्यक्ति कथित तौर पर अपने पिता की हत्या करने और अपनी मां को घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। नशेडी व्यक्ति की पहचान रवि कदम के रूप में हुई है।

Arvind Kejriwal: एक बार फिर बढ़ सकती है केजरीवाल की मुश्किलें, इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची ईडी-Indianews

क्या है पूरा मामला?

एक अधिकारी ने बताया कि सुधांशु कदम (32) ने कथित तौर पर अपने पिता रवि कदम (65) को बेसबॉल के बल्ले से पीट-पीटकर मार डाला। अधिकारी ने बताया कि जब उसकी मां शकुंतला ने अपने पति को बचाने की कोशिश की, तो सुधांशु ने उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। कोतवाली पुलिस निरीक्षक आलोक परिहार ने बताया कि घटना शहर के दत्तपुरा इलाके में बाबा वाली गली में हुई. सुधांशु हाल ही में नशामुक्ति केंद्र से इलाज कराकर घर लौटा था। अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद वह मौके से भाग गया और उसकी तलाश जारी है।

Lok Sabha Election: कोई माई का लाल…., पीएम नरेंद्र मोदी ने CAA पर विपक्ष को दी खुली चुनौती-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT