होम / राम मंदिर में घुस गए 3 मुस्लिम बुजुर्ग, करने लगे ऐसा काम, भड़क गए हिंदू, पुलिस भी देख कर रह गई हैरान

राम मंदिर में घुस गए 3 मुस्लिम बुजुर्ग, करने लगे ऐसा काम, भड़क गए हिंदू, पुलिस भी देख कर रह गई हैरान

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2024, 10:43 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Three Muslims Enter Ram Temple: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में एक राम मंदिर परिसर में जबरन नमाज अदा करने का मामले ने सबको हैरान कर दिया है। तीन मुस्लिम भाइयों ने मंदिर परिसर में नमाज अदा की। मंदिर के पुजारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। शिकायत पर पुलिस ने नमाज अदा करने वाले तीनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

तीन मुस्लिम भाइयों द्वारा नमाज अदा की

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला शाजापुर जिले के सलसलाई थाना क्षेत्र के तिलोदा गांव में बने राम मंदिर का है। मंदिर परिसर में तीन मुस्लिम भाइयों द्वारा नमाज अदा की गई, मंदिर के पुजारी की शिकायत पर सलसलाई थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीनों भाइयों पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और भड़काने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गनीमत रही कि कोई हंगामा नहीं हुआ, लोग शांत रहे।

पुजारी ने दर्ज कराई शिकायत

लसलाई थाना टीआई जनक सिंह रावत ने बताया कि तिलोदा गांव के राम मंदिर के पुजारी ओम प्रकाश शर्मा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम करीब 5:45 बजे वे साफ-सफाई कर आरती की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान सलसलाई में रहने वाले बाबू खान, रुस्तम खान और अकबर खान मंदिर में आए। तीनों ने मंदिर के दरवाजे पर रखे बर्तन के पानी से हाथ-पैर धोए और मंदिर परिसर में प्रवेश कर गए।

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नया टर्मिनल 1 यात्रियों के स्वागत के लिए तैयार, जानें शहर को इससे कैसे मिलेगा फायदा

मंदिर में नमाज पढ़ने लगे

इसके बाद वे नमाज पढ़ने की तैयारी करने लगे, तीनों को ऐसा करने से मना किया गया, लेकिन वे नहीं माने। उन्होंने जबरन मंदिर परिसर में नमाज पढ़ी और बाद में वहां से चले गए। टीआई जनक सिंह रावत ने बताया कि पुजारी की शिकायत पर तीनों भाइयों के खिलाफ मंदिर परिसर में नमाज पढ़कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। धारा 298 और भारतीय दंड संहिता 2023 की धारा 3(5) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Weather Update: दिवाली बाद शुरू हुई होगी ठंड? यूपी के इन शहरों में हो सकती है बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.