होम / Maharashtra: सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की खेत में हुई आपात लैंडिंग, कोई हताहत नहीं-Indianews

Maharashtra: सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की खेत में हुई आपात लैंडिंग, कोई हताहत नहीं-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 5, 2024, 10:14 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Maharashtra: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सांगली जिले में सेना के एक विमान की खेत में आपात लैंडिंग कराई गई। जिसके बारे में जानकारी देते हुए सुरक्षाकर्मी ने बताया कि सेना के इस एडवांस लाइट हेलीकॉप्टर के इंजन में कुछ तकनीकी समस्या आ गई थी। इसके बाद इसे सुरक्षित जगह पर लैंड कराया गया। इसके साथ ही इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

ये भी पढ़े:- Taiwan Invasion: चीन-रूस की सेनाएं मिलकर बना रही ताइवान पर हमले की योजना, अमेरिका ने किया दावा -India News

पुलिस ने दी जानकारी

वहीं इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त हेलीकॉप्टर में दो पायलट और एक तकनीकी विशेषज्ञ बैठा था। यह चॉपर सेना के विमानन कोर का था और नासिक से बंगलूरू तक जा रहा था। जिसके बाद शनिवार सुबह करीब 9.50 बजे इसकी सांगली जिले के मिराज तहसील में स्थित इरानदोली गांव में एहतियाती लैंडिंग हुई। हालांकि, कुछ ही घंटों बाद तकनीकी मदद के साथ एक और हेलीकॉप्टर घटना वाली जगह पर पहुंचा और तकनीकी समस्या के दूर होने के बाद दोनों चॉपर उड़ान भरकर रवाना हो गए।

ये भी पढ़े:-Terriorst Attack in Kashmir: पुंछ में आतंकी हमले में एयरफोर्स के 1 जवान की मौत, 4 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT