होम / Maharashtra: पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले देशद्रोही.., सीएम एकनाथ शिंदे का फूटा गुस्सा-Indianews

Maharashtra: पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले देशद्रोही.., सीएम एकनाथ शिंदे का फूटा गुस्सा-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 8, 2024, 10:36 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Hardeep Nijjar Killing: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भारत में रहकर पाकिस्तान की भाषा बोलने वालो के लेकर अपना गुस्सा दिखाया है। जिसमें सीएम शिंदे ने कहा है कि भारत में रहकर पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों पर देशद्रोह का आरोप लगाया जाना चाहिए और उन्हें सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी नेताओं विजय वडेट्टीवार और फारूक अब्दुल्ला के बयानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदय के बारे में उनकी हताशा करार दिया।

पाकिस्तानी भाषा बोल रहे- शिंदे

सीएम शिंदे ने कहा, “ये लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। क्या यह देश के खिलाफ देशद्रोह नहीं है? वे पीएम मोदी के नेतृत्व में देश भर में फैली देशभक्ति की लहर को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। यह कांग्रेस का हाथ, पाकिस्तान के साथ जैसा है। जाकनारी के लिए बता दें कि उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार पर राज्य और केंद्र में अपने लंबे कार्यकाल के दौरान राज्य के लिए “कुछ नहीं” करने के लिए भी हमला बोला।

ये भी पढ़े:- India China Relations: चीन ने 18 महीने बाद भारत में नियुक्त किया राजदूत, जानें किसे मिली कमान -India News

शिंदे का बयान

वहीं इस मामले में सीएम शिंदे ने कहा कि “वह इतने लंबे समय तक महाराष्ट्र की राजनीति, राष्ट्रीय राजनीति में रहे हैं। इस दौरान महाराष्ट्र को इतनी प्रगति करनी चाहिए थी। वह कृषि मंत्री भी थे। हमारी सरकार ने किसानों के लिए जो किया है, कोई अन्य सरकार नहीं कर पाई है।” बहुत दूर। यह मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र द्वारा ₹6,000 दिए जा रहे हैं और राज्य सरकार इसमें अतिरिक्त ₹6,000 जोड़ रही है, जिससे हर साल किसानों के लिए यह ₹12,000 हो जाएगा।

ये भी पढ़े:- AstraZeneca: वैश्विक स्तर पर एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन लेगी वापस, पिछले दिनों हुआ था सनसनीखेज खुलासा -India News

भारत विरोधी बयान पर भड़के शिंदे

मिली जानकारी के अनुसार कई विपक्षी नेताओं के भारत विरोधी बयानों पर कहा, “वे पाकिस्तान के पक्ष में और उनकी भाषा में बोल रहे हैं। यह उनका दुर्भाग्य है। लेकिन हम उन लोगों को नहीं छोड़ेंगे जो हमारे देश के खिलाफ बोलते हैं। ये लोगों पर देशद्रोह का आरोप लगाकर जेल भेजा जाना चाहिए। “ये लोग भारत में रहते हैं और पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं। अगर फारूक अब्दुल्ला पूछते हैं कि क्या पाकिस्तान ने चूड़ियाँ पहन रखी हैं, तो ये लोग कौन हैं? क्या वे पाकिस्तानी हैं या हिंदुस्तानी हैं? क्या वे गद्दार हैं या हमारे अपने नागरिक हैं? ऐसे लोगों पर आरोप लगाकर उन्हें सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vivekananda Rock Memorial: 45 घंटे तक ध्यान फिर होगी पुजा अर्चना, जानें पीएम मोदी का विवेकानंद रॉक का पूरा प्लान-Indianews
Lok Sabha Election: चीन की सेना को पीछे नहीं खदेड़.., कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पीएम मोदी पर कसा तंज-Indianews
Judge Transfer: दिल्ली हाई कोर्ट के दो और छत्तीसगढ़ के एक जज का हुआ ट्रांसफर, कॉलेजियम ने की थी सिफारिश-Indianews
Israel-Hamas War: इतने महीने तक जारी रह सकता है गाजा युद्ध, इजरायल ने बयान जारी कर दी ये बड़ी जानकारी-Indianews
Amsterdam Airport: विमान के इंजन में गिरने से व्यक्ति की हुई मौत, एयरलाइन ने दी जानकारी-Indianews
Iran-Pakistan Conflict: पाकिस्तान का बड़ा दावा, बलूचिस्तान में ईरानी सेना के गोलीबारी में गई इतने लोगों की जान -Indianews
Anchor Swallowing Fly: लाइव प्रसारण के दौरान न्यूज एंकर ने निगल लिया मक्खी! देखें वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT