होम / Major Road Mishaps in Gurugram : गुरुग्राम में दो बड़े सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत

Major Road Mishaps in Gurugram : गुरुग्राम में दो बड़े सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत

Vir Singh • LAST UPDATED : March 3, 2022, 2:00 pm IST

Major Road Mishaps in Gurugram

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Major Road Mishaps in Gurugram हरियाणा के गुरुग्राम (gurugram) में आज हुए दो बड़े सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत हो गई। एक हादसा डीएलएफ फेज-1 (DLF phase-1) में हुआ। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। कार (car) के बाइक (bike) को टक्कर मारने से यह दुर्घटना हुई। हादसे का कारण कार का तेज रफ्तार होना बताया गया है। दूसरा हादसा बिलासपुर थानांतर्गत हुआ। यहां बिनौला इलाके के पास एक ट्रक ने कार को भीषण टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

Read More : Accident In UP तेज रफ्तार का कहर, टी-स्टॉल में घुसा ट्रक, 6 की मौत

मारे गए चार युवकों में दो बिहार के व एक उत्तराखंड और एक एमपी का

Major Road Mishaps in Gurugram

डीएलएफ फेज-1 में मारे गए चार युवकों में से एक उत्तराखंड, दो बिहार के रहने वाले थे। इसके अलावा हादसे का शिकार हुआ चौथा युवक मध्यप्रदेश का निवासी थी। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार चारों युवक डीएलएफ फेज-1 से चक्कर पुर की ओर जा रहे थे, तभी कार ने उन्हें टक्कर मारी। बिहार के दो मृतकों की पहचान रजनीश व जितेंद्र मंडल के रूप में हुई है। उत्तराखंड का युवक गोपाल सिंह अधिकारी है। एमपी के युवक की पचाहन गोविंद के रूप में हुए है।

साइबर सिटी में रोज हो रहे दो से तीन हादसे

साइबर सिटी के नाम से मशहूर गुरुग्राम में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज शहर में दो से तीन हादसे हो रहे हैं। इसी सप्ताह मंगलवार को भी दो हादसे हुए जिनमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। सेक्टर-45 इलाके में किसी वाहन ने मंगलवार दोपहर को एक बच्चे को टक्कर मार दी। अस्पताल में बच्चे की मौत हो गई। अन्य हादसे में घायल हुए तीन युवक उस समय हादसे का शिकार हुए जब इफको चौक फ्लाईओवर के पास उन्हें तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी

Also Read : Big Road Accident In Haryana एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT