होम / BJP को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया ऐसा बयान, सुनते ही PM मोदी को आ जाएगा भयंकर गुस्सा

BJP को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया ऐसा बयान, सुनते ही PM मोदी को आ जाएगा भयंकर गुस्सा

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 12, 2024, 2:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mallikarjun Kharge On BJP: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम पर सवाल उठाए हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की पार्टी एक आतंकवादी पार्टी है। पीएम अल्पसंख्यकों को धमकाने और उनकी हत्या करने वालों का समर्थन करते हैं। वह देश की बात नहीं करते। उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में जो हुआ, उसकी हम रिपोर्ट मांग रहे हैं, रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा। पूरा देश कह रहा था कि कांग्रेस जीतेगी, भाजपा के नेता भी कह रहे थे कि कांग्रेस जीत रही है। सबके कहने के बाद भी क्या कारण था जिसकी वजह से हार हुई?

पीएम के अर्बन नक्सल पर कांग्रेस का जवाब

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हरियाणा में कोई गठबंधन नहीं था, जम्मू-कश्मीर में भारत का गठबंधन है। हरियाणा में ऐसा कोई गठबंधन नहीं था। अगर हम जीतते हैं तो कई लोग इसका श्रेय लेते हैं और अगर हम हारते हैं तो कई लोग आलोचना करते हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर कांग्रेस को अर्बन नक्सल कह चुके हैं। इस पर उन्होंने कहा कि पीएम बुद्धिजीवियों को अर्बन नक्सल कहते हैं। उनकी खुद की पार्टी आतंकवादियों की पार्टी है, जो लिंचिंग करते हैं। आदिवासियों के साथ बलात्कार करते हैं, यह पार्टी उनका समर्थन करती है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जहां भी उनकी (बीजेपी) सरकार है, वहां एससी वर्ग पर अत्याचार होते हैं। आदिवासियों पर अत्याचार होते हैं और ऊपर से वे यह भी कहते हैं।

Rahul Gandhi को ठुकरा कर उमर अब्दुल्ला ने आज लिया सबसे बड़ा फैसला, PM Modi और शाह भी रह जाएंगे हैरान?

भागवत पर खड़गे का पलटवार

खड़गे ने कहा कि आप अपनी सरकार को नियंत्रित कर सकते हैं, लेकिन पीएम मोदी को इस तरह बोलने की आदत है। वे देश के बारे में कम, लोगों के बारे में कम और पार्टी के बारे में ज्यादा बोलते हैं। इस बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार (12 अक्टूबर, 2024) को बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों का जिक्र किया। इस पर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि किसी भी देश को अत्याचार नहीं करना चाहिए। जैसे हम अल्पसंख्यकों की रक्षा करते हैं, उनकी भी जिम्मेदारी है। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो यह अच्छा नहीं है। जो लोग ऐसा करते हैं, वे विभाजन कर रहे हैं, भागवत खुद उस पार्टी का समर्थन करते हैं जो विघटन चाहती है।

भारत के दोस्त ने बढ़ा दिए ईरान के तेवर? इजरायल को मिली बड़ी धमकी, अब युद्ध में एंट्री लेगा ये ताकतवर नेता?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.