होम / Mamata Banerjee: गिरने से ममता बनर्जी को लगी गंभीर चोट, पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Mamata Banerjee: गिरने से ममता बनर्जी को लगी गंभीर चोट, पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 15, 2024, 2:24 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक दुर्घटना में ‘बड़ी चोटें’ आईं, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर जानकारी दी। टीएमसी ने अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई सीएम की तस्वीरें साझा कीं। एक आधिकारिक बयान का हवाला देते हुए रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री को मस्तिष्क आघात के बाद शाम करीब साढ़े सात बजे एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था। अपने घर के आसपास “पीछे से किसी धक्का लगने के कारण” गिरने के बाद उसके माथे और नाक पर तेज चोट लगी थी जिससे काफी खून बह रहा था।

तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि बनर्जी को एक सरकारी अस्पताल में कुछ टांके लगाए गए और चिकित्सा परीक्षण किए गए, इससे पहले कि डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी देने के लिए स्थिर पाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ”मैं ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

सीएम ममता बनर्जी का इलाज कर रहे एसएसकेएम अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज शाम करीब 7:30 बजे हमारे अस्पताल में सूचना दी कि वह अपने घर के आसपास पीछे से किसी धक्का के कारण गिर गईं। उसे मस्तिष्क आघात हुआ था और उसके माथे और नाक पर तेज चोट लगी थी जिससे काफी खून बह रहा था।”

टीएमसी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में ममता बनर्जी के माथे के बीच में गहरा घाव और चेहरे पर खून दिख रहा है। मुख्यमंत्री को घर पर चोटें लगीं और उन्हें कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न वार्ड में भर्ती कराया गया। उनके परिवार ने कहा कि 69 वर्षीय नेता एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद लौटने के बाद दक्षिण कोलकाता में अपने कालीघाट स्थित घर में गिर गईं।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.