होम / ममता बनर्जी का पीएम पर तीखा हमला, कहा- कुछ भी करो, लेकिन देश को मत बेचो

ममता बनर्जी का पीएम पर तीखा हमला, कहा- कुछ भी करो, लेकिन देश को मत बेचो

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 23, 2023, 2:25 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी(CM Mamta Banerjee) ने आज एक कार्यक्रम में पीएम मोदी पर तीखा हमला बोली है। सीएम ने कहा ” कई लोग एजेंसियों के डर से भाग जाते हैं, हम उनमें से नहीं। जो कुछ कर सकते हो करो और हमारा सब कुछ ले लो लेकिन देश को मत बेचो। एजेंसियां ​​हमारे पीछे लगा दो लेकिन देश को एक रहने दो। संविधान का उल्लंघन करने का अर्थ है लोगों के अधिकारों का उल्लंघन करना।”

 

टीएमसी नेता कुंतल घोष गिरफ्तार 

बता दें कि बीते दिनों केंद्रीय जांच एजेंसी ने टीएमसी नेता कुंतल घोष को शिक्षक भर्ती घोटाले में संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने घोष के उनके चिनार पार्क अपार्टमेंट में रातभर तलाशी अभियान के बाद शनिवार सुबह सबसे पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले ईडी ने इस मामले में उस वक्त के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के आवास पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया था। टीएमसी नेताओं का आरोप है कि बीजेपी ममता सरकार को बदनाम करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है।

 

त्रिपुरा चुनाव को लेकर टीएमसी की तैयारियां तेज

आगामी त्रिपुरा चुनाव के लिए टीएमसी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। बीते दिनों चुनाव आयोग के द्वारा त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के तारीखों का एलान किया गया है। त्रिपुरा के 60 विधानसभा सीटों पर मतदान 16 फरवरी को किया जाएगा जिसका परिणाम 2 मार्च को आएगी। जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी छह-सात फरवरी को त्रिपुरा के दौरे पर जाएंगी। वह त्रिपुरेश्वरी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी और सात फरवरी को अगरतला में वह रोड शो में हिस्सा लेंगी। पिछले 3 महीने में ममता बनर्जी का पूर्वोत्तर राज्यों का यह तीसरा दौरा होगा। 

  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

TWorld Cup 2024: मैदान में घुस आया फैन; सुरक्षाकर्मियों से रोहित शर्मा ने की यह अपील, लोग कर रहे तारीफ- देखें वीडियो – Indianews
Indo-Pacific: अमेरिकी रक्षा मंत्री ने चीन के साथ युद्ध पर कह दी बड़ी बात, बातचीत की आवश्यकता पर दिया बल- Indianews
Husky Attack: हस्की ने 6 सप्ताह के बच्चे पर किया हमला, शोकाकुल परिवार ने बच्चे के अंग दान करने का किया फैसला- Indianews
Houthi Rebels : यमन के हूतियों ने सुनाई 44 लोगों को मौत की सज़ा, सऊदी के साथ जासूसी के आरोप- Indianews
Russia Explosions: रूस के बेलगोरोड में 15 मिनट के भीतर 40 धमाकों की रिपोर्ट, वीडियो आया सामने- Indianews
Lung Cancer: युवाओं में फेफड़ों के कैंसर के क्यों बढ़ रहे मामले? यह है सबसे बड़ा कारण- Indianews
Pakistan: ‘विस्फोट की आवाज सुनाई दी’, पाकिस्तानी एयरलाइंस के हज विमान की सऊदी अरब में आपात लैंडिंग- Indianews
ADVERTISEMENT