होम / Maneka Gandhi-Elvish Yadav: एलविश यादव पर भड़की मेनका गांधी, लगाए बड़े आरोप

Maneka Gandhi-Elvish Yadav: एलविश यादव पर भड़की मेनका गांधी, लगाए बड़े आरोप

Mudit Goswami • LAST UPDATED : November 3, 2023, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maneka Gandhi-Elvish Yadav, दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एलविश यादव अचानक सुर्खियों में आ गए है। उन पर नोएडा पुलिस में उनके खिलाफ FIR दर्ज की है। यह पूरा मामला वन्यजीव संरक्षण से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा युट्यूब से मशहूर हुए एल्विश पर क्लबों और पार्टियों में स्नैक बाइट मुहैया कराने समेत कई गंभीर आरोप लगे हैं।

बता दें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी से जुड़ी संस्था पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) ने कस्टमर बनकर इस जाल का खुलासा किया। अब इस मामले के सामने आने के बाद सांसद मेनका गांधी और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल समेत कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है।

मेनका गांधी ने की गिरफ्तारी की मांग

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने इस मामले में एल्विश की गिरफ्तारी की मांग की हैं। उन्होंने कहा कि एल्विश यादव और इस किस्म के लोग जो कोशिश करते हैं और कानून तोड़ते हैं, पुलिस को एकदम उन्हें पकड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि एल्विश कई दिनों से सांप पहन कर नाच रहा है, उससे बढ़कर भी हमने सुना है कि यह रेव पार्टी ऑर्गेनाइज करता है, जिसमें वह अजगर और कोबरा बेच कर, उसका जहर निकालकर बेचता है।

उन्होंने आगे कहा, “जो लोग जहर लेते हैं, उनकी किडनी फेल हो जाती है। जो लोग जंगल से सांपों को लाकर मारते हैं उनको 7 साल की सजा है, किसी को इस तरह की और इनफॉरमेशन है तो हमें बताएं, हम और भी लोगों को ऐसे पकड़वाएंगे।”

मेनका गांधी ने बताया कि हमारी टीम ने यह किया है। हमने यूट्यूब पर इसे देखा फिर एक जाल बिछाया और एल्विश यादव से पूछा तो, उसने बताया कि यह लोग हैं और मैं पार्टियों में सप्लाई करता हूं।

स्वाति मालीवाल ने क्या कहा

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एलविश यादव को लेकर एक्स पर लिखा, “अभी खबर में देखा कि यूट्यूबर एल्विश यादव पर FIR हुई है। आरोप है कि एल्विश यादव ‘रेव पार्टी’ करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल होता है। इस आदमी को हरियाणा के सीएम मंच से प्रमोट करते हैं। एक तरफ साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है। इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिपण्णियां मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी। वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं।”

वहीं, यूपी सरकार में मंत्री अरुण कुमार सक्सेना ने भी एल्विश यादव से जुड़े सापों के जहर सप्लाई मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “इस मामले में 2 साल से 5 साल तक सजा है। कानून सबके लिये बराबर है। कानून अपना काम कर रहा है। एक तरफ 5 लोग को गिरफ्तार किया गया है। इन पर कारवाई होगी।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT