होम / नागपुर: नाबालिग ने YouTube देख बच्ची को दिया जन्म, फिर खौंफ में गला घोटकर की हत्या

नागपुर: नाबालिग ने YouTube देख बच्ची को दिया जन्म, फिर खौंफ में गला घोटकर की हत्या

Gurpreet KC • LAST UPDATED : March 6, 2023, 11:45 am IST

Minor girl delivered baby after watching YouTube: इन दिनों यूट्यूब का चलन लोगों पर इस कदर हावी है कि व्यक्ति यूट्यूब से सीखकर सबकुछ करना चाहता है। कुकिंग, पढ़ाई, डांस जैसे काम तो आम बात है जो इंसान यूट्यूब से सीख रहा है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान तो होंगे ही इसके साथ ही शायद आपकी रूंह भी काप उठे। दरअसल नागपुर में एक नाबालिक ने यूट्यूब पर एक वीडियो देखकर एक बच्ची को जन्म दिया और फिर खुद ही उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

  • नाबालिग ने YouTube देख बच्ची को दिया जन्म
  • पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
  • यौन शोषण की शिकार थी नाबालिग

 

पूरी घटना 2 मार्च की है, जब एक 15 साल की नाबालिग लड़की यूट्यूब पर एक वीडियो देखकर खुद ही अपनी डिलीवरी कर लेती है। इसके बाद खुद ही अपनी नवजात बच्ची का गला घोंट कर उसे मार भी देती है। खबर है कि नाबालिग को इस बात का डर था कि बच्ची के बारे में किसी को भी पता न चले। इसके लिए बच्ची की हत्या करने के बाद वो इस नाबालिग को बक्से में भी छिपाकर रख देती है।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पूरी खबर का पता उस वक्त चलता है जब नाबालिग अपनी मां के घर लौटने पर उसे बताती है। इसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल लेकर भी गई और नवजात की लाश को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस की ओर से पूरा मामला पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर लिया गया है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई भी होगी। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि अगर नाबालिग प्रेग्नेंट थी तो क्या इस बारे में उसकी मां को कभी पता ही नहीं चला या वाकई पूरे मामले को छिपाने की कोशिश की जा रही है।

यौन शोषण की शिकार थी नाबालिग

वहीं खबर ये भी है कि नाबालिग ने पुलिस को ये भी बताया है कि उसके साथ किसी लड़के द्वारा यौन शोषण किया गया है। इस लड़के से वो सोशल मीडिया पर मिली थी। प्रेग्नेंसी का पता चलने पर उसने घरवालों से भी बात छिपाए रखी थी। खास बात ये ही कि बढ़ते हुए पेट के बारे में मां ने जब पूछा तो हेल्थ इश्यू का बहाना लड़की ने लगा दिया और मां को इस पूरे मामले की भनक तक नहीं हुई।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.