होम / Finger In Salad: रेस्टोरेंट में महिला के सलाद में निकला इंसान की उंगली, मचा बवाल

Finger In Salad: रेस्टोरेंट में महिला के सलाद में निकला इंसान की उंगली, मचा बवाल

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : November 30, 2023, 3:03 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज), connecticut : संयुक्त राज्य अमेरिका के कनेक्टिकट के ग्रीनविच में एक महिला ने एक सलाद को लेकर रेस्तरां कंपनी चॉप्ट के खिलाफ मुकदमा दायर किया, जिसके बारे में उसने दावा किया था कि यह एक कटी हुई मानव उंगली के साथ आया था।

क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट के मुताबिक, एलिसन कोज़ी ने इसी साल 7 अप्रैल को न्यूयॉर्क के माउंट किस्को में दूषित सलाद खरीदा था। शिकायतकर्ता ने कहा कि भोजन के बीच में उसे एहसास हुआ कि वह मानव उंगली के एक हिस्से को चबा रही थी जिसे सलाद में मिलाकर उसका हिस्सा बना दिया गया था। उसने दावा किया कि उंगली का टुकड़ा रेस्तरां प्रबंधक का था, जिसने इसे अरुगुला से काट दिया था। दस्तावेज़ में आरोप लगाया गया है कि हालाँकि वह अस्पताल गया था, लेकिन ग्राहकों को दूषित सलाद परोसा गया था।

सलाद से लगा सदमा

न्यूज12 वेस्टचेस्टर के अनुसार, वेस्टचेस्टर काउंटी स्वास्थ्य विभाग ने घटना की जांच के बाद स्थान पर जुर्माना लगाया। कोज़ी की शिकायत के अनुसार, सलाद खाने के बाद उन्हें घबराहट के दौरे, सदमा, माइग्रेन, संज्ञानात्मक हानि, मतली, चक्कर आना और गर्दन और कंधे में दर्द का सामना करना पड़ा।

उनके वकील, मार्क रीबमैन ने कहा कि वह उस तनाव और चिंता को नहीं बढ़ाना चाहतीं, जो कथित तौर पर इस घटना ने उन्हें पैदा किया है और आगे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगी।

“न्यूयॉर्क कानून के अनुसार, उसकी शिकायत में उस मौद्रिक क्षति की डॉलर राशि शामिल नहीं है जिसकी वह मांग कर रही है। सामान्य ज्ञान और सार्वजनिक हित के मामले के रूप में, भोजन की तैयारी और सेवा की निगरानी इस तरह से करने में विफलता जिससे सुरक्षा मिलती है रीबमैन ने कहा, “जनता स्वीकृत सुरक्षित अभ्यास से स्पष्ट विचलन है और महत्वपूर्ण मुआवजे की हकदार है।”

 

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT