होम / Money Laundering Case Maharashtra : नवाब मलिक गिरफ्तार, एनसीपी कार्यकर्ताओं का हंगामा

Money Laundering Case Maharashtra : नवाब मलिक गिरफ्तार, एनसीपी कार्यकर्ताओं का हंगामा

Vir Singh • LAST UPDATED : February 23, 2022, 5:09 pm IST

Money Laundering Case Maharashtra

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Money Laundering Case Maharashtra राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री नवाब मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यह कार्रवाई की। गिरफ्तारी के विरोध में एनसीपी के कई वर्कर्स मुंबई स्थित ईडी कार्यालय के बाहर हंगामा कर रहे हैं। हालात को देखते हुए कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

अंडरवर्ल्ड से रिश्ते होने के आरोप

नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से रिश्ते होने के आरोप हैं। इसी को लेकर उन्हें अरेस्ट किया गया है। मंत्री को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। । आज सुबह ईडी अधिकारी मलिक के घर पर उनसे पूछताछ करने पहुंचे थे। उसके बाद कार्यालय ले जाकर उनसे कई घंटे पूछताछ की गई। फिर अरेस्ट किया गया। अंडरवर्ल्ड से एनसीपी नेता के संबंध होने के आरोपों को लेकर उन्हें तलब भी किया गया था।

देवेंद्र फडणवीस ने लगाए थे आरोप, जानिए क्या कहते हैं संजय राउत

Money Laundering Case Maharashtra

बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध होने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि मलिक के परिवार ने दाऊद इब्राहिम के लोगों से बहुत ही सस्ते दाम पर जमीन खरीदी है। पूर्व सीएम व बीजेपी के नेता ने सवाल उठाया था कि उन्होंने आखिर क्यों मुंबई धमाकों के आरोपियों से जमीन खरीदी। उधर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि जिस तरह से ईडी मंत्री नवाब मलिक को घर से ले गई, यह राज्य सरकार के लिए एक चुनौती है। ये ध्यान रखो कि इस तरह औरों की भी जांच होगी।

Also Read : आप के राष्ट्रीय सचिव को ईडी का नोटिस, पार्टी ने साधा निशाना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT