होम / Sonia Gandhi: बेटे राहुल के सपोर्ट में मां सोनिया का संदेश, बीजेपी पर बोला हमला-Indianews

Sonia Gandhi: बेटे राहुल के सपोर्ट में मां सोनिया का संदेश, बीजेपी पर बोला हमला-Indianews

Shanu kumari • LAST UPDATED : May 7, 2024, 5:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonia Gandhi: लोकसभा चुनाव का आज तीसरा चरण जारी है। सभी पार्टियां अपनी आखिरी कोशिश करने में जुटी है। इसी बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी बेटे को सपोर्ट करने उतरी हैं। उन्होंने आज (मंगलवार) सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए नागरिकों से उज्जवल भविष्य के लिए एकजुट होने का आग्रह किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा “मेरे प्यारे भाइयों और बहनों.. आज देश के हर कोने में युवा-बेरोजगारी, महिलाएं-अत्याचार, दलित, आदिवासी, पिछड़े और माइनॉरिटी-भयंकर भेदभाव झेल रहे हैं। ऐसा माहौल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP की नीयत की वजह से है। उनका ध्यान किसी भी कीमत पर सिर्फ सत्ता हासिल करने के पीछे है। उन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए नफरत को बढ़ावा दिया है।”

उन्होंने आगे कहा “कांग्रेस पार्टी और मैंने हमेशा सभी की तरक्की और वंचितों को न्याय दिलाने के साथ ही देश को मजबूत करने के लिए संघर्ष किया है। हमारा न्याय पत्र और हमारी गारंटियों का मकसद भी देश को एकजुट रखना और गरीबों, महिलाओं, किसानों, श्रमिकों और वंचित समुदायों को ताकत देना है। कांग्रेस और INDIA गठबंधन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए समर्पित है। सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दें और साथ मिलकर मजबूत और एकजुट भारत बनाएं।”

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख के जाते हीं गंगाजल से धुला मंदिर, अखिलेश यादव का आरोप पिछड़े वर्ग से होने के कारण किया ऐसा

पीएम मोदी पर बोला हमला

बता दें कि अभी देश के 11 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में 93 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी इस बात पर जोर दे रही है कि यह लोकसभा चुनाव संविधान और आदिवासियों, गरीबों और पिछड़ों के अधिकारों को बचाने के लिए है। इससे पहले दिन में, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की और आरोप लगाया कि वह आदिवासियों के ‘जल, जंगल, जमीन’ को उद्योगपतियों को सौंपना चाहते हैं।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT