होम / दिल्ली में पार्टी को मजबूत बनाएं प्रदेश पदाधिकारी और कार्यकर्ता : जयंत चौधरी

दिल्ली में पार्टी को मजबूत बनाएं प्रदेश पदाधिकारी और कार्यकर्ता : जयंत चौधरी

Naresh Kumar • LAST UPDATED : October 18, 2022, 6:38 pm IST

इंडिया न्यूज, New Delhi News। MP Jayant Choudhary: राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी से रालोद के दिल्ली प्रदेश महासचिव मनमोहन सिंह, जिला शाहदरा के पूर्व जिला महासचिव धर्मेंद्र कुमार, संजीव कुमार, जयवीर समेत कई नेता मिले और दिल्ली में पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने को लेकर विशेष चर्चा की।

पार्टी की नीतियों सिद्धांतों का करें प्रचार-प्रसार

जयंत चौधरी ने प्रदेश के पदाधिकारियों को दिल्ली में पार्टी के विस्तार और प्रदेश स्तर पर पदाधिकारियों की संख्या बढ़ाने और दिल्ली में लगभग 2 लाख से अधिक कार्यकर्ता बनाने की बात कही, उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम का चुनाव नजदीक है इसलिए पार्टी को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की संख्या और पार्टी की नीतियों सिद्धांतों का प्रचार-प्रसार किया जाए।

इस मौके पर राष्ट्रीय लोक दल के दिल्ली प्रदेश महासचिव मनमोहन सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि दिल्ली में पार्टी के विस्तार को लेकर काफी गंभीर हैं और वह चाहते हैं कि दिल्ली में राष्ट्रीय लोक दल मजबूत हो और इसके लिए उन्होंने कई सुझाव भी दिए हैं।

बहुत जल्द मजबूत होगी पार्टी : मनमोहन सिंह

मनमोहन सिंह ने कहा कि राजधानी दिल्ली पश्चिम उत्तर प्रदेश से सटा हुआ राज्य है इसलिए पार्टी के प्रचार-प्रसार और उसकी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में बहुत ही कम समय और मेहनत लगेगा और बहुत ही जल्द पार्टी मजबूत हो जाएगी।

मनमोहन सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजधानी दिल्ली में पार्टी की सक्रियता बढ़ाने को लेकर काफी गंभीर है। उन्होंने कहा कि राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय लोक दल बहुत ही तेजी के साथ काम करेगी, जिसका फायदा दिल्ली में होने वाले दिल्ली नगर निगम के चुनाव में मिलेगा।

बूथ स्तर पर पार्टी को करेंगे मजबूत

राष्ट्रीय लोक दल बूथ स्तर पर अपने कार्यकर्ता बढ़ाने पर जोर देगी और उन्हीं के द्वारा पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगी। बताया जा रहा है कि यह राष्ट्रीय लोक दल दिल्ली में भी अपनी सक्रियता बढ़ाने की कोशिश कर रही है ताकि इसका फायदा दिल्ली नगर निगम के चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल को मिल सके।

राष्ट्रीय लोकदल इससे पहले भी दिल्ली में विधानसभा और दिल्ली नगर निगम के चुनाव में अपने प्रत्याशियों को टिकट दे चुकी है और उसके प्रत्याशी चुनावी मैदान में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं।

Also Read : इंटरपोल महासभा: क्या आप भारत के मोस्ट वॉन्टेड सईद और दाऊद को भारत को सौंपेंगे? सवाल पर फंसे पाक प्रतिनिधि

Also Read : इंटरपोल महासभा: आतंक के खिलाफ विश्व को एकजुट होना होगा : पीएम मोदी

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Priyanka Chopra ने बेटी Malti Marie की स्पाइरल से खेलते हुए शेयर की तस्वीर, क्यूट फोटो देख फैंस का पिघला दिल -Indianews
Modi Tea Shop: इसी स्टॉल पर पीएम मोदी बेचते थें चाय, आज बना टूरिस्ट हॉटस्पॉट, देखें वीडियो-Indianews
Matrimonial Websites: बदलते भारत की बदलती तस्वीर, पंडित की भूमिका निभा रहा एक वेबसाइट
Delhi: कनॉट प्लेस पर मिला लावारिस बैग, बम स्कॉड मौके पर मौजूद-Indianews
मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews
Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली सीट पर कांग्रेस उम्मीदावर को लेकर मनोज झा का समर्थन, कहा उपहास उड़ाने का अंजाम 4 जून चलेगा पता-Indianews
ADVERTISEMENT