होम / MP News: पिकनिक पर गए 2 छात्र झरने में डूबे, घर वालो को उनके जूते और कपड़े मिले

MP News: पिकनिक पर गए 2 छात्र झरने में डूबे, घर वालो को उनके जूते और कपड़े मिले

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 5, 2024, 3:25 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में पिकनिक मनाने गए 2 छात्र इंदौर से 35 किलोमीटर दूर स्थित मुहाड़ी फॉल में डूब गए है। 20 घंटे बाद 1 छात्र का शव गोताखोर ने खोज निकाला है, जबकि उसका साथी अभी लापता है। दोनो युवक घर वालो को बताकर पिकनिक पर गए थे। उनके घर नहीं लौटने पर परिवार के लोगों ने उनके साथियों से पूछा तो पता चला कि दोनों मुहाड़ी फॉल गए है। घर वालो को वहां उनके जूते और कपड़े मिले।

दोस्तों ने चौकीदार का इसकी सूचना दी

आपको बता दें कि दोनो युवकों के साथ 2 और साथी थे, लेकिन वे पहाड़ी पर रुके गए थे,जबकि मयंक निनामा और शिवांग झरने के कुंड में नहाने के लिए उतरे गए थे । जब वे दोनो 2 घंटे तक नहीं लौटे, तो दोनो दोस्तों ने चौकीदार का इसकी सूचना दी।

शिवांग अभी लापता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चौकीदार ने नीचे आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अंधेरा होने के कारण रात को तो नहीं खोजा नहीं जा सकता। लेकिन गुरुवार सुबह खुडैल थाने के पुलिस जवान और SDRF के गोताखोर उन्हें खोजने निकले । 20 घंटे बाद शाम को मयंक का शव दल को गहराई में फंसा हुआ मिला। दूसरा सथी शिवांग अभी लापता है। मयंक और शिवांग दोस्त है। वे अपने 2 अन्य मित्रो के साथ मुहाड़ी फॉल पर आए थे। दूसरे दोस्तों ने तो फिसलन होने की वजह से कुंड में जाने से इनकार कर दिया,लेकिन मयंक और शिवांग नहाने चले गए।

CM Bhajan Lal Sharma: मानगढ़ धाम से पहले त्रिपुरा सुंदरी मंदिर पहुंचे सीएम भजनलाल, की पूजा अर्चना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.