होम / MP News: बिजली कर्मचारी की ऐसी बड़ी लापरवाही… बकायादार की काटनी थी लाइन, पड़ोसी के घर का काट गए कनेक्शन

MP News: बिजली कर्मचारी की ऐसी बड़ी लापरवाही… बकायादार की काटनी थी लाइन, पड़ोसी के घर का काट गए कनेक्शन

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 12, 2024, 6:20 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),MP News: शहर के सिविल वार्ड नंबर 6 विवेकानंद नगर में बिजली बिल बकायादार की लाइट काटने गए कर्मचारियों ने पड़ोसी के घर का बिजली कनेक्शन को काट दिया। जिससे घंटों बिजली सप्लाई बंद रही। शिकायत उपभोक्ता ने अधिकारियों के समक्ष दर्ज कराई।आपको बता दें कि उपभोक्ता बीएम दुबे ने कहा कि मैं मकान नंबर 157 में रहता हूं। शुक्रवार को कॉलोनी में बिजली विभाग की टीम बकायादारों के कनेक्शन काटने के लिए आयी थी। एलआईजी 158 का बिजली कनेक्शन करचरियों को काटना था, लेकिन उन्होंने मेरे घर का बिजली कनेक्शन काट दिया। जब मुझे इसकी सूचना लगी तो शिकायत दर्ज कराने बिजली कार्यालय गया। वहां मौजूद 1 असिस्टेंट इंजीनियर को सारी सूचना दी, लेकिन इस गलती को गंभीरता से नहीं लिया गया और उपहास उड़ाते हुए बताया कि गलती तो भगवान से भी जाती है फिर तो यह बिजली कर्मचारी ही हैं।

दोपहर 3 बजे कनेक्शन काट गए थे

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि उन्होंने शिकायत शाम 6 बजे की थी, लेकिन रात 9 बजे तक लाइट चालू नहीं हो पाई। जबकि कर्मचारी दोपहर 3 बजे कनेक्शन काट गए थे। जब लाइट चालू नहीं हुई तो मैंने दमोह शहर से स्थानांतरित हुए मेंटेनेंस अधिकारी चंद्रप्रकाश चोपड़ा से मोबाइल पर बात-चीत की तो उन्होंने आधा घंटे में लाइट चालू कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद लाइट चालू हुई।

बीएम दुबे एक कवि भी हैं

बीएम दुबे 1कवि भी हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना पर व्यंग्य करते हुए लिखा है कि मेरे साथ घटित इस घटना पर मेरे कवि हृदय ने मुझे यह लिखने के लिए रोक दिया। बिजली विभाग के कृत्य से, उपभोक्ता परेशान गलती कर उपहास उड़ाएं,खुद को समझें डॉन।

दुनिया के इस हिस्से का कोई भी जाकर बन सकता है PM, नहीं है किसी भी देश का कब्जा, जानें चौंकाने वाली बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.