होम / MP News: शादी से नाखुश एक नवविवाहिता ने किले से कूद कर दी जान, पोस्टमार्टम के लिए तैयार नही परिवार…

MP News: शादी से नाखुश एक नवविवाहिता ने किले से कूद कर दी जान, पोस्टमार्टम के लिए तैयार नही परिवार…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 22, 2023, 4:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी से नाखुश एक नवविवाहिता ने शादी के 7 माह बाद ही ने किले से कूदकर अपनी जान दे दी। किले की तलहटी में पड़े युवती के शव की सूचना वहां से जा रहे राहगीर ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल घटनास्थल पर जा पहुंचे मौके पर पहुंची थाना ग्वालियर पुलिस ने नवविवाहिता की शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और पूरे घटनाक्रम को विवेचना में ले लिया है।

ससुराल में विवाद के बाद, रह रही थी मायके में

दरअसल ग्वालियर थाना क्षेत्र के आउखान में रहने वाले नरेंद्र कुशवाहा की 20 वर्षीय बेटी कुमकुम कुशवाह की शादी दिसंबर 2022 में माधव गंज थाना क्षेत्र के गुड़ी गुडा नाका पर हुई थी, लेकिन ससुराल में कुछ विवाद के बाद मृतक कुमकुम अपने मायके में ही रह रही थी। शुक्रवार की शाम कुमकुम घर से निकली और किले पर पहुंचकर उसने किले से नीचे छलांग लगा दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस को सीसीटीवी कैमरों में मृतक कुमकुम अकेले ही किले पर जाती दिखी है और उसने खुदकुशी किन कारण व परिस्थितियों के चलते की यह तत्काल स्पष्ट नहीं हुआ है, साथ ही कोई सुसाइड नोट भी पुलिस को नहीं मिला है। बताया यह भी गया है कि मृतक कुमकुम ससुराल जाने को तैयार नहीं थी।

मृतका के परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Also Read:

Social Media News: इंस्टाग्राम से हुई दोस्ती प्यार में बदली, सारे बंधन तोड़, घर से भाग कर रचाई शादी…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT