होम / Mumbai Hit And Run: आरोपी मिहिर के पिता पर शिवसेना का बड़ा एक्शन, पार्टी ने छीनी पोस्ट

Mumbai Hit And Run: आरोपी मिहिर के पिता पर शिवसेना का बड़ा एक्शन, पार्टी ने छीनी पोस्ट

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 10, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  Mumbai Hit And Run:  शिवसेना एकनाथ शिंदे की पार्टी ने बुधवार को वर्ली हिट एंड रन मामले के आरोपी के पिता राजेश शाह को पार्टी के उपनेता पद से हटा दिया। पालघर जिले से सटे शिवसेना के नेता राजेश शाह भी इस मामले में आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

विरार से किया गया गिरफ्तार 

इस बीच, मुंबई पुलिस द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार किए गए मिहिर शाह पर नए आपराधिक कानून भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया जा सकता है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय मिहिर रविवार सुबह से पुलिस से बचने में कामयाब रहा और उसे मुंबई के पास विरार से गिरफ्तार किया गया।

Unnao Bus Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भयावह हादसा, बिहार से दिल्ली आ रही डबल डेकर बस की दूध के टैंकर से टक्कर, 18 की मौत

टक्कर में कावेरी नखवा की मौत

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मिहिर द्वारा चलाई जा रही लग्जरी कार ने रविवार सुबह वर्ली इलाके में एक दोपहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पीछे बैठी कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई। वहीं, उनके पति प्रदीप घायल हो गए। शुरुआती जांच के मुताबिक, मिहिर शाह ने घटना के वक्त गाड़ी चलाने की बात कबूल की और कहा कि उनके पिता राजेश शाह के मौके पर पहुंचने से पहले ही वह वहां से निकल गए थे।

Hathras Stamped: ‘SIT की रिपोर्ट राजनीति से प्रेरित’, जानें BSP सुप्रीमो मायावती ने ऐसा क्यों कहा

गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है और शुरुआती चरण में पुलिस इस मामले में नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाने पर विचार नहीं कर रही है। फुटेज में कावेरी नखवा को बीएमडब्ल्यू कार द्वारा 1.5 किलोमीटर तक घसीटा जाता हुआ दिखाया गया है, जिसके बाद कार रुक गई।

मिहिर और बिदावत ने महिला को बोनट से नीचे उतारा, उसे सड़क पर लिटाया और सीट बदल ली। कार को पीछे करते समय बिदावत ने पीड़िता को कुचल दिया और भाग गया।

Money Laundering Case: मुश्किल में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, ईडी ने आज पूछताछ के लिए मुख्यालय बुलाया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Karni Sena: करणी सेना के गुटों के बीच बढ़ा विवाद, जयपुर में हुई गोलीबारी -IndiaNews
Muslims left Islam: इस देश में मुस्लिम छोड़ रहे इस्लाम, चौंकाने वाला आकंड़ा आया सामने -IndiaNews
Pakistan: मुहर्रम पर हो सकता है आतंकी हमला! पाकिस्तान में पुलिसकर्मियों को अकेले ड्यूटी पर न जाने की सलाह -IndiaNews
Telangana: BRS को तेलंगाना में फिर लगा झटका, एक और MLA कांग्रेस में शामिल -IndiaNews
Gonda: यूपी में मानवता शर्मसार, लड़के को शराब की बोतल में पेशाब भरकर पिलाया, 3 गिरफ्तार -IndiaNews
Haryana police Encounter: दिल्ली बर्गर किंग आउटलेट हत्याकांड में शामिल तीन बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया गया -IndiaNews
India China Border: सेना प्रमुख ने किया मणिपुर-चीन सीमा का दौरा, सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की -IndiaNews
ADVERTISEMENT