होम / Mumbai Hit And Run: आरोपी मिहिर के पिता पर शिवसेना का बड़ा एक्शन, पार्टी ने छीनी पोस्ट

Mumbai Hit And Run: आरोपी मिहिर के पिता पर शिवसेना का बड़ा एक्शन, पार्टी ने छीनी पोस्ट

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 10, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Mumbai Hit And Run: आरोपी मिहिर के पिता पर शिवसेना का बड़ा एक्शन, पार्टी ने छीनी पोस्ट

Rajesh Shah, father of Mihir Shah and accused in the Worli hit-and-run case, leaves after appearing before a court, in Mumbai

India News (इंडिया न्यूज),  Mumbai Hit And Run:  शिवसेना एकनाथ शिंदे की पार्टी ने बुधवार को वर्ली हिट एंड रन मामले के आरोपी के पिता राजेश शाह को पार्टी के उपनेता पद से हटा दिया। पालघर जिले से सटे शिवसेना के नेता राजेश शाह भी इस मामले में आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

विरार से किया गया गिरफ्तार 

इस बीच, मुंबई पुलिस द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार किए गए मिहिर शाह पर नए आपराधिक कानून भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया जा सकता है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय मिहिर रविवार सुबह से पुलिस से बचने में कामयाब रहा और उसे मुंबई के पास विरार से गिरफ्तार किया गया।

Unnao Bus Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भयावह हादसा, बिहार से दिल्ली आ रही डबल डेकर बस की दूध के टैंकर से टक्कर, 18 की मौत

टक्कर में कावेरी नखवा की मौत

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मिहिर द्वारा चलाई जा रही लग्जरी कार ने रविवार सुबह वर्ली इलाके में एक दोपहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पीछे बैठी कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई। वहीं, उनके पति प्रदीप घायल हो गए। शुरुआती जांच के मुताबिक, मिहिर शाह ने घटना के वक्त गाड़ी चलाने की बात कबूल की और कहा कि उनके पिता राजेश शाह के मौके पर पहुंचने से पहले ही वह वहां से निकल गए थे।

Hathras Stamped: ‘SIT की रिपोर्ट राजनीति से प्रेरित’, जानें BSP सुप्रीमो मायावती ने ऐसा क्यों कहा

गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है और शुरुआती चरण में पुलिस इस मामले में नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाने पर विचार नहीं कर रही है। फुटेज में कावेरी नखवा को बीएमडब्ल्यू कार द्वारा 1.5 किलोमीटर तक घसीटा जाता हुआ दिखाया गया है, जिसके बाद कार रुक गई।

मिहिर और बिदावत ने महिला को बोनट से नीचे उतारा, उसे सड़क पर लिटाया और सीट बदल ली। कार को पीछे करते समय बिदावत ने पीड़िता को कुचल दिया और भाग गया।

Money Laundering Case: मुश्किल में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, ईडी ने आज पूछताछ के लिए मुख्यालय बुलाया

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT