होम / Bomb Blast Call: मुंबई लोकल में सीरियल ब्लास्ट की धमकी का आया फोन, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Bomb Blast Call: मुंबई लोकल में सीरियल ब्लास्ट की धमकी का आया फोन, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 6, 2023, 12:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bomb Blast Call, मुंबई: रविवार सुबह मुंबई पुलिस को धमकी भरा फोन कॉल आया। फोन करने वालों ने ट्रेन में सिलसिलेवार बम विस्फोट की बात कही। यह कॉल आज सुबह मुंबई कंट्रोल रूम को मिली, फोन पर शख्स ने दावा किया कि मुंबई की एक लोकल ट्रेन में बम रखा गया है, कंट्रोल में कॉल अटेंड कर रही महिला पुलिस अधिकारी ने उससे और जानकारी जुटाने की कोशिश की।

  • शराब ने नशे में किया फोन
  • मोबाइल बंद कर लिया
  • बिहार का रहने वाले आरोपी

जब महिला अधिकारी ने पूछा कि कौन से ट्रेन में बम है? तब उसने कहा कि वह जुहू के विले पार्ले इलाके से बोल रहा है और फोन काट दिया। जब पुलिस ने संबंधित व्यक्ति के फोन की लोकेशन का पता लगाया तो पता चला कि कॉल जुहू से की गई थी। कुछ देर बाद फोन करने वाले ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। सूत्रों ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने संबंधित थाने को सुरक्षा को लेकर सतर्क रहने की सूचना दे दी है।

आरोपी गिरफ्तार

जुहू पुलिस ने कंट्रोल रूम को फोन करने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय अशोक शंकर मुखिया के रूप में हुई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उसने शराब के नशे में फोन किया था। आरोपी मूल रूप से बिहार के सीतामढ़ी जिले का रहनेवाला है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.