होम / National Conference: गुलाम नबी आजाद के दावे पर आया फारूक अब्दुल्ला का जवाब, आधी रात पीएम मोदी से मुलाकात पर दिया बड़ा बयान

National Conference: गुलाम नबी आजाद के दावे पर आया फारूक अब्दुल्ला का जवाब, आधी रात पीएम मोदी से मुलाकात पर दिया बड़ा बयान

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 19, 2024, 6:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), National Conference: देश की राजनीति में इन दिनों भूचाल मचा है। आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला ने रात में पीएम मोदी और भाजपा नेताओँ से गुप्त मुलाकात की थी। जिसपर एनसी अध्यक्ष ने प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें-न्यायाधीश बना आरोपी! त्रिपुरा में महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

अपने एजेंटों के नाम बताएं

एनसी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी को अपने एजेंटों के नामों का खुलासा करना चाहिए जो भाजपा नेताओं के आवास पर मौजूद हैं। जिससे की लोगों को सच्चाई समझ आ सके। उन्होंने आगे कहा कि “…अगर मुझे पीएम मोदी या केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलना है, तो मैं उनसे दिन में मिलूंगा। मैं उनसे रात में क्यों मिलूंगा?…क्या कारण है कि उन्होंने फारूक अब्दुल्ला को बदनाम करने के बारे में सोचा है? जब कोई उन्हें राज्यसभा सीट नहीं देना चाहता था, तब मैंने ही उन्हें राज्यसभा सीट दी थी। लेकिन आज वह यह सब कह रहे हैं। उन्हें अपने एजेंटों के नाम बताने चाहिए जो पीएम और संघ के आवास पर बैठे हैं।

आजाद का स्पष्टीकरण

बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने अब्दुल्ला पर दोहरेपन का भी आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि वे “श्रीनगर में कुछ और जम्मू में कुछ और और दिल्ली में कुछ और कहते हैं”। हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि “मैंने कभी यह दावा नहीं किया कि वह (फारूक अब्दुल्ला) उनसे (पीएम मोदी) मिले थे। मैंने कहा कि दिल्ली में सूत्रों के माध्यम से यह पता चला है कि वह केंद्रीय नेतृत्व से मिलने की कोशिश करते हैं, वह भी केवल रात में। मैंने कभी नहीं कहा कि वह मिले थे या उन्हें अपॉइंटमेंट मिल गया।”

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ मतगणना विवाद में अधिकारी का बयान, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.