होम / NDA Meeting:विपक्षी दलों के बैठक के बीच भाजपा आज करेगी शक्ति प्रदर्शन, जेपी नड्डा ने कही ये बातें

NDA Meeting:विपक्षी दलों के बैठक के बीच भाजपा आज करेगी शक्ति प्रदर्शन, जेपी नड्डा ने कही ये बातें

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 18, 2023, 2:57 am IST

India News, (इंडिया न्यूज),NDA Meeting: अगले साल देश में लोकसभा के चुनाव होने है जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में लग चुकी है। जहां विपक्ष भाजपा को इस लोकसभा चुनाव में मुहतोड़ जवाब देने के लिए अपनी पूरी तैयारी कर रहा है तो विपक्षी दलों की एकजुटता के लिए बेंगलुरु में चल रही बैठक के जवाब में भाजपा ने भी आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की अहम बैठक(NDA Meeting) दिल्ली में बुलाई है। जिसका नेतृत्व भाजपा के राष्ट्रीए अध्यक्ष जेपी नड्डा करने वाले है।

जेपी नड्डा का दावा (NDA Meeting)

खबर ये सामने आ रही है कि, 2024 लोकसभा के चुनाव से संबंधित रणनीतियों के साथ साथ विपक्षी एकजुटता बैठक को जवाब देने के विषय पर भी चर्चा होनी है। जिसका दावा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, हमारे 38 सहयोगियों ने मंगलवार को होने वाली एनडीए बैठक में शामिल होने की बात की पुष्टी की है। जानकारी के लिए बता दें कि, बेंगलुरु में सोमवार को शुरू हुई दो दिवसीय विपक्षी दलों की बैठक में 26 राजनीतिक दलों के इकट्ठा हुए है। ऐसे में एनडीए की बैठक को सत्ता पक्ष के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी का मजबूत नेतृत्व- नड्डा  (NDA Meeting)

बैठक की जानकारी देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, पिछले नौ वर्षों में हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजबूत नेतृत्व देखा है, जिसकी कई लोगों ने सराहना की है। भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस भी बढ़ा है। पीएम ने कोविड-19 प्रबंधन में भी एक मिसाल कायम की है। पिछले नौ साल में एनडीए सरकार ने सुशासन का काम किया है और हम इस पर लगातार काम कर रहे हैं। इसके बाद भापका प्रमुख ने कहा कि, एनडीए का गठबंधन भारत को मजबूत करने के लिए है, जबकि यूपीए नेतृत्वहीन और नीतिहीन है। यह फोटो खिंचवाने के अवसर के लिए अच्छा है। मोदी सरकार की योजनाओं, नीतियों के सकारात्मक प्रभाव के कारण एनडीए के घटक दल उत्साहित हैं।

डिजिटल उपकरणों का उपयोग बढ़ा- नड्डा

इसके आगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डी आगे कहते है कि, डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर (DBT) के तहत 28 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थियों के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं। हमने लगभग 4-5 लाख करोड़ रुपये की लीकेज को बंद कर दिया है। इसके अलावा शासन में डिजिटल उपकरणों का उपयोग बढ़ा है, जिससे पारदर्शिता आई है।

चिराग पासवान पर कही ये बातें

इसके अलावा नड्डा ने कहा कि, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान ने एनडीए में शामिल होने का फैसला किया है। मैं एनडीए परिवार में उनका स्वागत करता हूं।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AAP को शराब नीति घोटाला मामले में बनाया जाएगा आरोपी-ईडी ने दिल्ली कोर्ट को बताया
Mathavi Latha Viral Video: माधवी लता के साथ के साथ AIMIM समर्थक ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
Sharan Sharma ने Janhvi Kapoor से जोड़े किस्से का किया खुलासा, पोस्ट में बताई 2 साल पुरानी बात – Indianews
CBI में स्टाफ का संकट, जल्दी भेजो अफसर; जानिए राज्य सरकार पर क्यों भड़का हाई कोर्ट-Indianews
PM Modi Proposers: पीएम मोदी के नामांकन के दौरान मौजूद रहे चार प्रस्तावक, जानें कौन हैं ये -Indianews
पत्नियों के चुनाव मैदान में उतरने से रोचक हुआ मुकाबला, साख का सवाल बनी ये तीन लोकसभा सीट
BSES AC Replacement: बीएसईएस ने किया अपने ग्राहकों के लिए एसी रिप्लेसमेंट योजना की घोषणा, ऐसे उठा सकते हैं लाभ-Indianews
ADVERTISEMENT