होम / Nitish Kumar: 'हम किसी बात से नाराज नहीं हैं', गठबंधन से नाराजगी की अटकलों पर क्या बोले CM नीतीश कुमार

Nitish Kumar: 'हम किसी बात से नाराज नहीं हैं', गठबंधन से नाराजगी की अटकलों पर क्या बोले CM नीतीश कुमार

Mudit Goswami • LAST UPDATED : July 19, 2023, 5:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nitish Kumar: बीते दिन बेंगलोरु में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बैठक से प्रेस कॉन्फेंस से पहले चले जाने के बाद मीडिया में चर्चाएं गर्मा गई कि नीतीश कुमार गठबंधन में किसी बात को लेकर नाराज हैं। उनके  जल्दी निकलने पर बिहार प्रदेश बीजेपी भी तंज कस रही है। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार का सपना पूरा नहीं हुआ तो भाग गए, PM उम्मीदवार बनना चाहते थे।

वहीं सीएम नीतिश कुमार ने बताया कि हम किसी बात से नाराज नहीं। उन्होंने INDIA गठबंधन की  बैठक पर पॉजिटिव रिस्पांस देते हुए कहा,”भाजपा का उस बैठक से क्या लेना-देना…बैठक में सब बात हुई है, सबके सुझाव आए, उसके बाद ही कुछ घोषित किया गया। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली थी तब हमने कहा कि हमें अब जाने दीजिए…जब सही समय आएगा तब इसकी भी संभावना है कि कुछ और लोग भी शामिल होंगे।

 

दरअसल 23 जून को पटना में हुई विपक्ष की पहली बैठक में लगभग 15 दल शामिल हुए थे। इस बैठक में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल भी थे। खबरों की माने तो बैठक में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कांग्रेस से केंद्र के अध्यदेश पर स्पष्ट समर्थन मांग रखी थी। जिसके बाद कांग्रेस के द्वारा स्पष्ट जवाब ना मिलने पर केजरीवाल प्रेस कॉन्फेंस से पहले बैठक से चले गए थे। वहीं, इसी तरह बेंगलोर में बैठक से अचानक नीतिश कुमार के चले जाने पर मीडिया में इसी तरह की स्थिति पैदा होने की चर्चाएं आने लगी।

ये भी पढ़ें- NDA vs INDIA: ‘कुछ नेता खुद को मूर्ख बनाने पर तुले’, हिमंता बिस्वा सरमा के ट्वीट पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का तंज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT