होम / Odisha Train Tragedy: वरुण गांधी ने सांसदों से तनख्वाह का एक हिस्सा शोक संतप्त परिजनों के नाम करने का किया अनुरोध

Odisha Train Tragedy: वरुण गांधी ने सांसदों से तनख्वाह का एक हिस्सा शोक संतप्त परिजनों के नाम करने का किया अनुरोध

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 4:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Odisha Train Tragedy: बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कहा कि ओडिशा रेल दुर्घटना हृदय विदारक है। जो परिवार इस हादसे से टूटे हैं हमें उनके साथ चट्टान की तरह खड़ा होना होगा। मेरा सभी साथी सांसदों से निवेदन है कि हम सभी अपनी तनख्वाह का एक हिस्सा शोक संतप्त परिजनों के नाम कर उनकी मदद के लिए आगे आए। बता दें  ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनें हादसे का शिकार हो गई हैं। इस हादसे में 288 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 900 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

NC नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि ये बहुत अफसोसजनक घटना है। इसमें 250 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो गई है और कई लोगों का हालत गंभीर है। कुछ दिन पहले रेल मंत्री ने बयान दिया था कि अब एक्सीडेंट नहीं होंगे… अगर एक ट्रेन का एक्सीडेंट हुआ तो बाकी 2 ट्रेन कैसे नहीं रोकी गईं। मामले की तहकीकात करना जरूरी है।

बालासोर हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा “इस भयानक घटना में सैकड़ों लोगों की मृत्यु हुई और सौकड़ों लोग घायल हुए। ये देखकर मुझे गहरा दुख हुआ है। इस हादसे में जो लोग घायल हुए हैं, उनकी कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता मदद कर रहे हैं। इस घड़ी में हम सभी को एक होकर लोगों की मदद करनी चाहिए। कर्नाटक सरकार भी इसमें लोगों की मदद कर रही है। मैं दिवंगत लोगों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मुझे प्रधानमंत्री और रेलवे मंत्री से ये सवाल पूछना है कि इस घटना का जिम्मेदार कौन है?”

ये भी पढ़ें – Odisha Train Accident: तमिलनाडु के मृतक परिवार को 5 लाख रुपये और घायलों को एक लाख रुपये देगी सरकार

Odisha Train Accident: आज ओडिशा जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, घटनास्थल और अस्पताल का करेंगे दौरा

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT