होम / क्लब के बाउंसरों पर महिला से बदसलूकी करने के बाद पुलिस से भी बदसलूकी करने का लगा आरोप, मामला दर्ज

क्लब के बाउंसरों पर महिला से बदसलूकी करने के बाद पुलिस से भी बदसलूकी करने का लगा आरोप, मामला दर्ज

Umesh Kumar Sharma • LAST UPDATED : September 25, 2022, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (On Club Bouncers)। क्लब के बाउंसरों पर महिला से बदसलूकी करने के बाद पुलिस से भी बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। यह मामला दिल्ली के एक क्लब की है। मिली जानकारी के अनुसार साउथ एक्सटेंशन पार्ट-1 इलाके में स्थित द कोड क्लब में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने रेड डाली थी। पुलिस की रेड के दौरान क्लब के बाउंसरों ने पुलिस से भी बदसलूकी की। यह घटना शनिवार की है।

हफ्ते भर पहले महिला से क्लब के बाउंसरों ने की थी बसलूकी

करीब हफ्ते भर पहले ही एक महिला ने क्लब के बाउंसरों पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया था। इस मामले की शिकायत पुलिस को पीसीआर कॉल के जरिए मिली थी। पुलिस जब पीसीआर कॉल के आधार पर मामले की जांच करने द कोड क्लब पहुंची तो क्लब में नियम-कानून को ताक पर रखकर देर रात तेज आवाज में गाना बजाया जा रहा था।

जब पुलिस के अधिकारियों ने उक्त क्लब में घुसने की कोशिश की तो बाउंसरों ने उन्हें रोक दिया। क्लब के बाउंसरों के व्यवहार से क्षुब्ध होकर पुलिस ने 7 लोगों को पकड़ा और इनपर भारतीय दंड संहिता की धारा 107/151 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कपड़े फाड़ने और छेड़खानी करने का है आरोप

गौरतलब है कि 18 सितंबर को एक महिला ने पीसीआर से फोन कर यह शिकायत की थी कि द कोड क्लब के दो बाउंसर और उसके मैनेजर ने उनके साथ छेड़खानी करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये है। इतना ही नहीं महिला ने बताया कि उसके साथ मारपीट कर बदसलूकी भी की गई है। इतना ही नहीं उसे गलत तरीके से छुआ गया। महिला की शिकायत पर जब सब इंस्पेक्टर दीपक यादव घटनास्थल पर पहुंचे तो उस समय महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

पुलिस ने पीड़ित महिला को एम्स ले गई और आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 354 अ, 354 इ, 509, और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था। सीआरपीसी की धारा 164 के तहत महिला का बयान भी दर्ज किया गया। महिला ने अपने बयान में बताया था कि वह अपने एक दोस्त के साथ क्लब में पार्टी के लिए गई थीं। क्लब में अंदर जाने को लेकर बाउंसर्स के साथ उसकी बहस हो गई थी जिसके बाद बाउंसर्स ने उन्हें और उनके दोस्त की पिटाई कर दी थी।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस ने इस मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए क्लब के सीसीटीवी फुटेज और आसपास के इलाकों में लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। इसके अलावा क्लब के बाउंसरों की जानकारी भी जुटाई गई है। पुलिस मामले के असली आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार महिला से छेड़खानी करने का आरोपी फरार हैं।

ये भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder: लोगों ने बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे किया जाम, रिसॉर्ट पर चले बुलडोज़र पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें : पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 5,383 नए मामले

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
ADVERTISEMENT