होम / करवाचौथ पर चांद का इंतजार कर रहा था पति, पत्नी का मिला ऐसा पत्र उड़ गए होश, पूरा मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग

करवाचौथ पर चांद का इंतजार कर रहा था पति, पत्नी का मिला ऐसा पत्र उड़ गए होश, पूरा मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 21, 2024, 10:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), UP Latest News: करवाचौथ का व्रत पति की लंबी उम्र के लिए सुहागन महिलाएं निर्जला व्रत रखती हैं। पूरा दिन खुशी का माहौल होता है। इस खुशी के समय में वृन्दावन से काफी दुखद घटना सामने आई है। दरअसल पूरा मामला ये है कि, पति को उसकी पत्नी का पत्र मिला जिसे पढ़ते ही उसे चक्कर आ जाता है। पूरे देश में जब सभी सुहागिन महिलाएं चाँद का इंतजार कर रहीं थीं। 

कहां की है घटना?

मथुरा-वृंदावन के एक घर में गृह क्लेश के चलते पत्नी नाराज होकर चली गई। जिसके बाद जब पति घर आया तो उसे एक लेटर मिला। वह पत्र उसकी पत्नी का था। जिसे पढ़ते ही पति भागकर उसे ढूढ़ने निकल जाता है। तलाश करने के दौरान पीड़ित पति को पानीगांव पुल पर पत्नी की चप्पलें मिली। जिसके बाद पति ने पुलिस से अनहोनी की आशंका जताते हुए पत्नी की तलाश की गुहार लगाई है। पति की शिकायत पर पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है। 

‘मैं हार गया, मेरी पत्नी ट्रेन से कट गई…’, वाइफ की मौत के गम में पति ने दी जान, करवाचौथ पर हो गई थी ये बड़ी गलती

पुलिस को दी गई सूचना 

उत्तर प्रदेश में काशीराम कॉलोनी का एक मामला सामने आया है। करवा चौथ जैसा खुशी का दिन एक परिवार के लिए गम में बदल गया। दरअसल गृह क्लेश के चलते निशा पत्नी प्रदीप अपने दो बच्चों को छोड़कर घर से नाराज होकर कहीं चली जाती है। जब पति को पत्नी के नाराज होने का पत्र मिला तो उसने आसपास के इलाकों में तलाश की, लेकिन जब पानीगांव पुल पर उसको अपनी पत्नी की चप्पलें  मिली, तो पति टेंशन में आ गया। फिर पति ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश कर रही है। खबर लिखे जाने तक महिला का कुछ पता नहीं चला है।

रोजाना हथेली पर घी से मालिश करने से दूर होती हैं ये 5 बड़ी परेशानियां, मिलते हैं ये गजब के फायदें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.