होम / Operation Ajay: इजरायल से भारत के लिए दूसरा खेप हुआ रवाना, दो शिशू समेत 235 लोग शामिल

Operation Ajay: इजरायल से भारत के लिए दूसरा खेप हुआ रवाना, दो शिशू समेत 235 लोग शामिल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 14, 2023, 6:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Operation Ajay: इजरायल और हमास के बीच चल रहे यु्द्ध के बीच इजरायल में फंसे भारतीयों को भारत लाने के लिए चलाया गया ऑपरेशन अजय का दूसरा खेप रात के 11:02 बजे इजरायल से रवाना हो गई है। इस मामले में भारतीय अधिकारियों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को भारत के लिए उड़ाने भरे दूसरे जत्थे में 235 भारतीय शामिल हैं। जिसमें दो शिशु भी शामिल हैं। इसके साथ ही अधिकारियों ने बताया कि, विमान ने तेल अवीव से रात 11.02 बजे उड़ान भरी है। इसके साथ ही भारतीय दूतावास ने बताया कि, दूतावास ने तीसरे खेप में शामिल लोगों को ईमेल कर जानकारी दे दी है। बाद की उड़ानों के लिए लोगों को दोबारा संदेश भेज दिया जाएगा।

भारत सरकार का किया धन्यवाद

इजरायल से उड़ान भरने के बाद सफेड स्थित इलान यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहे भारतीय छात्र सूर्यकांत तिवारी ने कहा कि, इस्राइल में खौफ का माहौल है। यहां की स्थिति बेहद खराब है। इस्राइल से हमें सुरक्षित बाहर निकालने के लिए मैं भारत सरकार का धन्यवाद देना चाहता हूं।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT