होम / Soumya Vishwanathan Murder Case: सौम्या विश्वनाथन मडर केस में कोर्ट का फैसला, आरोपियों को मिली यह सजा

Soumya Vishwanathan Murder Case: सौम्या विश्वनाथन मडर केस में कोर्ट का फैसला, आरोपियों को मिली यह सजा

Mudit Goswami • LAST UPDATED : November 25, 2023, 5:01 pm IST

Soumya Vishwanathan Murder Case: दिल्ली के साकेत कोर्ट ने साल 2008 में टीवी पत्रकार सौम्या विश्वनाथन की हत्या के मामले में साकेत कोर्ट ने सभी 4 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। बता दें कि शुक्रवार को अदालत ने टेलीविजन पत्रकारिता की हत्या के मामले में सजा की घोषणा पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था। ट्रायल जज रवींद्र कुमार पांडे ने विस्तृत बहस के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।

बहस के दौरान सरकारी वकील ने अदालत को बताया कि दोषी अमित शुक्ला के अलावा डीएलएसए ने जेल में आचरण की असंतोषजनक रिपोर्ट दी है। सरकारी वकील ने कहा, “हालांकि, जेल अधीक्षक की एक रिपोर्ट में पांच में से तीन दोषियों का असंतोषजनक आचरण दिखाया गया है और उन पर कई दंड लगाए गए हैं। हम नहीं जानते कि डीएलएसए रिपोर्ट और जेल रिपोर्ट कैसे अलग हैं।”

 सौम्या विश्वनाथन मर्डर केस?

बता दें कि साल 2008 में सौम्या विश्वनाथन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वो पेशे से पत्रकार थीं जिस वक्त उन्हे गोली लगी उस वक्त वो अपनी कार से घर लौट रही थीं। इस हत्याकांड में 5 लोगों को आरोपी बनाया गया। जिन्हें लेकर लंबे वक्त से मुकदमा जारी था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.